CG Crime News

CG Crime News: देर रात मेला देखकर घर लौट रही थी महिला, तभी 6 लोगों ने किया ऐसा काम, आपबीती सुनकर पुलिस के उड़े होश

CG Crime News: देर रात मेला देखकर घर लौट रही थी महिला, तभी 6 लोगों ने किया ऐसा काम, आपबीती सुनकर पुलिस के उड़े होश

Edited By :   Modified Date:  August 21, 2024 / 09:35 AM IST, Published Date : August 21, 2024/9:35 am IST

रायगढ़: CG Crime News प्रदेश के रायगढ़ जिले में एक आदिवासी महिला से गैंगरेप किया गया। बताया जा रहा है कि महिला रक्षाबंधन के देर रात मेले देखकर लौट रही थी। तभी 6 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों में महिला का एक दोस्त और उसके 10 साथी शामिल हैं। पुलिस ने 6 आरो​पियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: Jio Two In One Offer: जियो ने यूजर्स को दिया रक्षा बंधन का तोहफा, अब एक कनेक्शन से चलेंगे दो TV, मिलेंगे 13 OTT एप्स और 800 से ज्यादा चैनल 

CG Crime News मिली जानकारी के अनुसार, घटना पुसौर थाना क्षेत्र का है। दरअसल, 27 साल की महिला शादी के कुछ साल बाद अपने पति से अलग हो गई थी। जिसके बाद वो अपना अलग रह रही थी। महिला कल मंगलवार को अपने जान पहचान के लोगों के साथ मीना बाजार गई थी। वापस लौटने के दौरान गांव के रहने वाले ही 6 युवकों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

Read More: गणेश जी की कृपा से आज सूर्य की तरह चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, कारोबार में मुनाफा होने से बरसेगा पैसा ही पैसा 

घटना के बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। मामले की जानकारी मिलते ही शाम को एसपी दिव्यांग पटेल भी थाने पहुंच गए। आनन-फानन में 6 लोगों को पकड़ा गया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो