छत्तीसगढ़ में बढ़े सीमेंट के दाम, दीपक बैज ने कहा 12 सितंबर को कांग्रेस करेगी महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन |

छत्तीसगढ़ में बढ़े सीमेंट के दाम, दीपक बैज ने कहा 12 सितंबर को कांग्रेस करेगी महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन

Cement prices increased in Chhattisgarh:

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 05:36 PM IST, Published Date : September 8, 2024/5:36 pm IST

रायपुर: Cement prices increased in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में कांग्रेस लगातार सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर घेरने की कोशिश कर रही है । कांग्रेस ने कानून व्यवस्था के बाद महंगाई को बड़ा मुद्दा मानते हुए सरकार को घेरने जा रही है। इस महीने की 11 तारीख को कांग्रेस पूरे प्रदेश में सीमेंट, रेती, गिट्टी के महंगे दामों को लेकर प्रेस कांफ्रेंस करेगी और 12 सितंबर को इन्ही मुद्दों को लेकर प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी।

रविवार को पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने सरगुजा के सीतापुर में राजमिस्त्री की हत्या की घटना को गंभीर मामला बताते हुए इसमें पुलिस पर सही तरह से जांच नहीं करने का आरोप लगाया है। बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस सिर्फ भाजपा को सुरक्षा देने का काम कर ही है और कांग्रेस को लाठी मारने का काम कर रही है ।

read more: बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने दुर्गा पूजा के मद्देनजर उपद्रवियों को चेतावनी दी

deepak baij on Cement prices increased in Chhattisgarh दीपक बैज ने सरगुजा के सीतापुर में राजमिस्त्री की हत्या की घटना को गंभीर मामला बताया, दीपक बैज के मुताबिक राजमिस्त्री पर चोरी की झूठी रिपोर्ट दर्ज की गई है। उसके परिजनों की ओर से गुमशुदगी कि रिपोर्ट के बाद भी पुलिस ने जांच नहीं की। मामला जब कोर्ट में पहुंचा तब पुलिस ने संज्ञान लिया है ।

इस मामले में पीसीसी अध्यक्ष बैज ने पीड़िता के परिवार को दो करोड़ रुपए मुआवजा दिए जाने की मांग की है । इसके साथ ही भिलाई की घटना पर भी बैज ने सरकार को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ पुलिस सिर्फ भाजपा को सुरक्षा देने का काम कर रही है और कांग्रेस को लाठी मारने का काम कर रही है ।

read more: अंबिकापुर में एल्युमिना रिफाइनरी में बड़ा हादसा, अब तक 4 मजदूरों की मौत, तीन घायल

भाजपा सांसद और विधायक सीएम को लिख रहे पत्र

दीपक बैज ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार ने विश्वास खो दिया है। जनता के साथ साथ अब भाजपा सांसद और खुद विधायक सीएम को पत्र लिख रहे हैं। पीसीसी अध्यक्ष बैज के मुताबिक भाजपा का एक विधायक अपने क्षेत्र में अपराधियों से परेशान होने का हवाला देते हुए सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही है। वहीं एक सांसद ने अपने पत्र में अचानक सीमेंट के दाम बढ़ाने जाने को लेकर चिंता जाहिर की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp