CBI will investigate 70 cases of Mahadev betting app

Vijay Sharma On Mahadev Betting App: महादेव सट्टेबाजी ऐप के 70 मामलों की जांच करेगी CBI, गृहमंत्री विजय शर्मा ने दी बड़ी जानकारी

Vijay Sharma On Mahadev Betting App: महादेव सट्टेबाजी ऐप में दर्ज 70 मामलों की जांच करेगी CBI, गृहमंत्री विजय शर्मा ने दी बड़ी जानकारी

Edited By :   Modified Date:  August 26, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : August 26, 2024/6:47 pm IST

रायपुर : Vijay Sharma On Mahadev Betting App: छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से महादेव एप को लेकर सरकार और पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया हुआ था। इस मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही थी। वहीं अब इस मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि, महादेव घोटाले से संबंधित 70 मामले राज्य के विभिन्न पुलिस थानों में और एक मामला आर्थिक अपराध अन्वेषण शाखा (EOW) में दर्ज किया गया था।

Vijay Sharma On Mahadev Betting App: हमने इन सभी मामलों को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है और इस संबंध में एक अधिसूचना जारी की गई है। उन्होंने कहा, महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाला केवल एक राज्य के बजाय कई राज्यों का मामला बन गया है। ऐसा कहा जाता है कि कथित घोटाले के कुछ सरगना विदेश में रहते है। अब सीबीआई इस मामले की गंभीरता से जांच करेगी।

यह भी पढ़ें : Subhadra Yojana: खुशखबरी… महिलाओं को हर साल मिलेंगे 10 हजार रुपए, बस होनी चाहिए ये योग्यता 

आरोपियों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

Vijay Sharma On Mahadev Betting App: उपमुख्यमंत्री शर्मा ने आगे कहा कि, इस मामले में कोई ढील नहीं दी जाएगी और सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। मुझे विश्वास है कि जो लोग विदेश में हैं उन्हें वापस लाने के लिए कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED) पिछले एक साल से भी अधिक समय से महादेव ऐप से जुड़े धनशोधन मामलों की जांच कर रहा है, जो राज्य में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के दौरान सामने आए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp