स्टेशन में युवक को बांधकर घसीटने का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार, कंपनी के स्टॉल सील, 3 RPF कर्मी निलंबित |

स्टेशन में युवक को बांधकर घसीटने का मामला, 4 आरोपी गिरफ्तार, कंपनी के स्टॉल सील, 3 RPF कर्मी निलंबित

Raipur railway station video viral: वहीं मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इसके साथ ही ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले 1 ASI, 2 महिला कांस्टेबल समेत 3 RPF कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं।

Edited By :   |  

Reported By: Sandeep Shukla

Modified Date:  July 26, 2024 / 09:18 PM IST, Published Date : July 26, 2024/9:12 pm IST

रायपुर। Raipur railway station video viral रायपुर रेलवे स्टेशन में चोरी के आरोपी को बांधकर घसीटने के मामले में रेलवे प्रशासन ने चारों आरोपी और कंपनी पर कार्रवाई की है। स्टेशन के सनशाइन कैटरर्स प्राइवेट लिमिटेड के 3 स्टॉल सील कर दिए गए हैं। वहीं मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। इसके साथ ही ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले 1 ASI, 2 महिला कांस्टेबल समेत 3 RPF कर्मी निलंबित कर दिए गए हैं।

read more: छत्तीसगढ़ की इस महिला ने दिया एक साथ 4 बच्चों को जन्म, दो लड़के दो लड़िकियां, सभी स्वस्थ

बता दें कि छत्तीसगढ़ के रायपुर रेलवे स्टेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यहां वेंडर के कर्मचारियों ने पहले कपड़े से एक युवक का पैर बांधा, फिर उसे प्लेटफॉर्म पर घसीटा और मारपीट की। युवक पर बिस्किट चोरी का आरोप है। घटना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मारपीट करने वाले 4 आरोपी बसंत प्रधान, अंकित मिश्रा, सुनील शुक्ला और आशुतोष पटेल को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान आरोपी नशे में धुत्त थे। फिलहाल पुलिस ने सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

read more:  Baba Vanga 2025 Bhavishyavani: जल्द होने वाला है पृथ्वी का विनाश! 2025 के शुरू होते ही मचेगी तबाही, जानें बाबा वेंगा की दिल दहलाने वाली भविष्यवाणियां

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp