body of a minor girl was found hanging in the bathroom

Minor Commits Suicide : बालिका गृह के बाथरूम में लटका मिला नाबालिग लड़की का शव, मौके पर पहुंची पुलिस

Minor Commits Suicide In Korba : सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत रामपुर बालिका गृह में एक नाबालिग बालिका ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 10:05 PM IST, Published Date : September 8, 2024/10:05 pm IST

कोरबा : Minor Commits Suicide In Korba : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत रामपुर बालिका गृह में एक नाबालिग बालिका ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना बालिका गृह के प्रबंधन ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बालिका की उम्र लगभग 16 साल थी। आत्महत्या क्यों की इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें : 2024 में करीब डेढ़ हजार नक्सली हुए कम, बस्तर IG ने कहा जल्द नक्सल मुक्त होगा बस्तर 

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

Minor Commits Suicide In Korba : मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेज दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान ने बताया कि सूचना मिली थी कि बालिका गृह में बालिका ने शौचालय में फांसी लगाकर जान दे दी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच कार्रवाई में जुट गई है। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp