CG News: AC में गैस डालने के दौरान हुआ ब्लास्ट, एक युवक गंभीर रूप से घायल, मचा अफरातफरी | CG News

CG News: AC में गैस डालने के दौरान हुआ ब्लास्ट, एक युवक गंभीर रूप से घायल, मचा अफरातफरी

CG News: AC में गैस डालने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एसी में गैस डालने के दौरान एसी ब्लास्ट हो गया।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 11:33 PM IST, Published Date : May 31, 2024/11:33 pm IST

गरियाबंद: CG News देश के कई राज्यों में इस समय भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है। सुबह 11 बजते ही गर्मी इस कदर सताने लगती है कि लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। वहीं इसका असर अब छत्तीसगढ़ में भी पड़ रहा है। जिसकी वजह से घटनाओं में तगड़ा इजाफा हो रहा है। कहीं आग की खबर तो कही ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है।

Read More: Cyclone Remal Latest News : चक्रवात रेमल ने पूर्वोत्तर राज्यों में मचाई तबाही, अमित शाह ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन 

CG News इसी बीच खबर आ रही है कि AC में गैस डालने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एसी में गैस डालने के दौरान एसी ब्लास्ट हो गया। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। आनन फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

Read More: Heat Wave in CG: छत्तीसगढ़ में भी आग उगल रहा सूरल, लू लगने से दो लोगों मौत, मचा हड़कंप

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में लगातार तापमान में इजाफा देखने को मिला है। तो भीषण गर्मी की वजह से मौतों का आंकड़ा भी सामने आ रहा है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp