भाजपा पार्षद को घर से घसीटकर सड़क पर पटका! अतिक्रमण के खिलाफ नाराज महिलाओं का गुस्सा फूटा |

भाजपा पार्षद को घर से घसीटकर सड़क पर पटका! अतिक्रमण के खिलाफ नाराज महिलाओं का गुस्सा फूटा

BJP councillor beat up by womens: मामले में थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने बताया कि है कि पार्षद की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। घटना के वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2024 / 04:40 PM IST, Published Date : July 13, 2024/4:39 pm IST

बालोद :  BJP councillor beat up by womens:  जिले के गुरूर नगर में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई से कुछ महिलाएं ​इस कदर नाराज हो गईं कि वे एक भाजपा पार्षद को घर से ​​घसीटकर सड़क पर पटक दिया। ये तो गनीमत रहीं कि हाइवे पर इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ। इस दौरान पार्षद के परिजन और आस पास के लोगों ने उन्हें छुड़ाया और वापस घर में ले गए। महिला पार्षद ने मारपीट करने वाली महिलाओं के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज करा दी है।

read more:  Brother Become Boyfriend: अपने ही भाई को युवती ने बना लिया बॉयफ्रेंड, कई बार संबंध बनाने के बाद हुआ ऐसे हुआ खुलासा

bjp parshad se mahilaon ne ki marpeet प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के गुरूर नगर में आज सुबह से ही परिसर में तोड़फोड़ को लेकर शहर पूरी तरह छावनी में तब्दील हो गया था। इसी बीच एक वीडियो ने पूरे शहर में हंगामा खड़ा कर दिया। प्रशासन की कार्रवाई से नाराज महिलाओं ने शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड की महिला पार्षद के साथ जमकर मारपीट कर दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी महिलाओं के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है और आगे कार्रवाई कर रही है।

महिला पार्षद का नाम कुंती सिंह है और वह शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड की पार्षद है। उसी परिसर से ताल्लुक रखने वाली कुछ महिलाओं ने घर से खींचते हुए निकाला और सड़क पर ले जाकर पटक दिया। उसी वक्त कुछ सेकंड पहले ही हाईवे से एक ट्रक गुजरी थी, महिलाओं की इस हरकत से महिला पार्षद की जान भी जा सकती थी। महिलाओं की यह करतूत वहीं पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

read more: Difference Between Gauri and Jaya Parvati Vrat : गौरी और जया पार्वती व्रत में क्या हैं अंतर, पूरी जानकारी जानें एक क्लिक में 

bjp parshad se marpeet इस मामले में थाना प्रभारी दिनेश कुर्रे ने बताया कि है कि पार्षद की तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। घटना के वीडियो के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि आज गुरुर नगर के बाजार चौक में निर्माणाधीन 45 परिसरों को पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए बुलडोजर से ढहा दिया है। परिसर से जुड़े लोग इस कार्रवाई से काफी गुस्से में नजर आए। उन्होंने सभी पार्षदों का दरवाजा खटखटाया और जो पार्षद मिला उन्हें भला बुरा कहने लगे। इन पार्षदों में प्रमुख रूप से कुंती सिंह शामिल रही। इसके बाद कुछ लोग हाथों में पत्थर लेकर भाजपा कार्यालय भी पहुंचे थे, परंतु वहां पर ताला लगा हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp