BJP and RSS are working to disturb social harmony, mohan markam said

सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने का काम कर रही है भाजपा और आरएसएस, जन जागरण पदयात्रा में बोले पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

BJP and RSS are working to disturb social harmony, mohan markam said

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 23, 2021/9:17 pm IST

रायपुरः लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे देश जन जागरण पदयात्रा कर रही है। राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोनिया गांधी के आव्हान पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी भी राज्य में जन जागरण पद यात्रा निकाल रही है। इसी कड़ी में आज पीसीसी चीफ मोहन मरकाम  जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा और शिवरीनारायण में आयोजित जन जागरण पद यात्रा में शामिल हुए।  अकलतरा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि अकलतरा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की नगरी है। यहां की धरती आजादी के आंदोलन का गवाह रही है।

Read more : जानिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा रचित सुप्रसिद्ध “राम वन गमन पर्यटक परिपथ” के पीछे छुपे युवा आर्किटेक्ट को !

मोहन मरकाम ने कहा कि देश में महंगाई लगातार बढ़ रही है। पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों से हर कोई परेशान है। किसानों पर भी आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। किसानों की आय दुगुनी करने की बात करने वाली मोदी सरकार के राज में अब खेती का खर्च दुगुना हो गया है। किसान परेशान है।

Read more : ‘चप्पल पहनने वाला भी कर सके प्लेन में सफर’ सरकार ने लिया विमान इंधन पर टैक्स कम करने का फैसला: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के दौरे और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होनें कहा कि भाजपा एवं आरएसएस सामाजिक और धार्मिक सौहार्द्र को बिगाड़ने का प्रयास कर रही है। जबकि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार सामाजिक सौहार्द्र और धार्मिक सौहार्द्र स्थापित करने का काम कर रही है। मोहन मरकाम ने भूपेश सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि भूपेश बघेल सरकार की योजनाओं के कारण छत्तीसगढ़ मॉडल पूरे देश में चर्चा का विषय है। सीएम भूपेश के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में लगातार विकास के कम हो रहे है।

 
Flowers