प्रेमिका ने बंद की बातचीत तो नाराज प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बिलासपुर में सनसनीखेज वारदात |

प्रेमिका ने बंद की बातचीत तो नाराज प्रेमी ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या, बिलासपुर में सनसनीखेज वारदात

angry boyfriend stabbed his girlfriend to death: बताया जा रहा है प्रेमिका के बातचीत बंद करने से प्रेमी नाराज़ था। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 04:24 PM IST, Published Date : October 18, 2024/4:21 pm IST

बिलासपुर: angry boyfriend stabbed his girlfriend to death बिलासपुर में एक सनसनीखेज वारदात में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है प्रेमिका के बातचीत बंद करने से प्रेमी नाराज़ था। आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के कुंदरूबाड़ी चांटीडीह का है। जहां युवक सागर साहू और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था। स्कूल के समय से दोनों एक दूसरे को जानते थे। बीते एक माह से लड़की ने सागर से बातचीत बंद कर दिया था। सागर इससे खासा नाराज चल रहा था।

read more:  एमवीए की ओर झुकाव रखने वाले मतदाताओं के नाम सूची से हटाए जा रहे हैं: विपक्षी नेता

आज सुबह इसी बात को लेकर सागर,लड़की  के घर पहुंच गया। लड़की घर में अकेली थी। इस बीच बात नहीं करने की बात पर सागर लड़की से विवाद करने लगा। बात इतना बढ़ा कि, घर में रखे चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर सागर ने लड़की की हत्या कर दी।

इधर हत्या की खबर पूरे क्षेत्र में तेजी से फैल गई। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी सागर साहू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ अब हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

read more: जीएसटी दरों को युक्तिसंगत बनाने, बीमा प्रीमियम संबंधी मंत्री समूहों की शनिवार को बैठक