Heat Wave Havoc: भीषण गर्मी का कहर, छत्तीसगढ़ में हीटवेव से दो और लोगों की गई जान.. | Heat Wave Havoc

Heat Wave Havoc: भीषण गर्मी का कहर, छत्तीसगढ़ में हीटवेव से दो और लोगों की गई जान..

Heat Wave Havoc: देश में बढ़ती गर्मी के प्रकोप से लोगों का हाल बेहाल सा हो गया है। लगातार ​पारा चढ़ने से लोगों की जान जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  May 31, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : May 31, 2024/8:32 pm IST

Heat Wave Havoc: बिलासपुर। देश में बढ़ती गर्मी के प्रकोप से लोगों का हाल बेहाल सा हो गया है। लगातार ​पारा चढ़ने से लोगों की जान जा रही है। देश में इस वक्त कई शहर गर्मी से उबल रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश का हाल भी कुछ ऐसा ही है। बता दें कि यहां भी गर्मी से मौतों का सिलसिला चल पड़ा है। आज शुक्रवार को बिलासपुर संभाग में हीट वेव की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत की बड़ी खबर सामने आई है।

Read more: Rihanna Hot Photos: मशहूर सिंगर ने लॉन्जरी में कराया हॉट फोटोशूट, किलर पोज ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा 

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि भीषण गर्मी के चलते रोड लाइंस में काम कर रहे मजदूर और महिला बेहोश होकर गिर पड़े। दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

Read more: Heat Wave Strike: अंतिम चरण के चुनाव से पहले हीट वेव की स्ट्राइक, 2 चुनाव कर्मियों की मौत, 9 अस्पताल में भर्ती… 

Heat Wave Havoc: वहीं बिलासपुर के अलावा हीटवेव का असर कवर्धा में भी देखने को मिला है। बता दें कि यहां भी एक शराब दुकान के पास एक युवक का शव बरामद हुआ। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि हीटवेव के चलते युवक की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि यह मामला कुंडा थाना पुलिस जांच में जुटी है।

 

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो