Bilaspur Crime News: woman created a ruckus in front of the police thana

Bilaspur Crime News: थाने के सामने महिला ने किया हंगामा, ​देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

Bilaspur Crime News: थाने के सामने महिला ने किया हंगामा, ​देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 09:47 AM IST, Published Date : October 8, 2024/9:47 am IST

बिलासपुर: Bilaspur Crime News जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां थाने के सामने एक महिला ने जमकर हंगामा मचाया है। महिला की हरकत देखकर पुलिसवाले भी हैरान रह गए। दरअसल, महिला अपने भाई को छुड़ाने के ​लिए थाने पहुंची थी। पुलिस ने जब उनके भाई को नहीं छोड़ा तो महिला ने थाने के सामने हंगामा किया।

Read More: Chhattisgarh Police Transfer Order: सात इंस्पेक्टर का अंतरजिला तबादला.. कोरबा को 2 तो सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले को मिले 4 नए पुलिस निरीक्षक, IG बिलासपुर ने जारी किया आदेश..

Bilaspur Crime News जानकारी के अनुसार, घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां एक महिला के पति और उसके भाई के बीच विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि पति पत्नी के तलाक के मुकदमे के दौरान महिला के भाई के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद पति ने इसकी शिकायत पुलिस को दी ​थी। पुलिस ने महिला के भाई को गिरफ्तार कर लिया था।

Read More: Haryana Assembly Election Results 2024: हरियाणा में शुरुआती रूझानों में कांग्रेस की आंधी, इतनी सीटों पर बनाई बढ़त, जानें बीजेपी का हाल 

तभी महिला अपने भाई को छुड़वाने के लिए थाने पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने उनके भाई को छोड़ने से मना कर दिया। जिसके बाद महिला ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers