न्यायधानी में अन्याय! लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप, पीड़िता को छोड़कर भागे तीनों युवक |

न्यायधानी में अन्याय! लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप, पीड़िता को छोड़कर भागे तीनों युवक

woman was gang-raped in bilaspur: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में महिला से गैंगरेप की बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर तीन युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 10:53 PM IST, Published Date : August 8, 2024/10:51 pm IST

बिलासपुर: woman was gang-raped in bilaspur छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में महिला से गैंगरेप की बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर तीन युवकों ने मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि लिफ्ट देने के बहाने वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं पीड़िता को छोड़कर आरोपी भाग गए। जिसके बाद पीड़िता ने मस्तूरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ​पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले में जांच की जा रही है।

रतलाम में 10 वर्षीय दिव्यांग बालिका से दुष्कर्म

इधर मध्यप्रदेश में रतलाम के जावरा में 10 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है । पीडिता बोलने में असमर्थ है । उसने ईशारों में आपबीती अपनी मां को बताई जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ है। यह परिवार हुसैन टेकरी क्षेत्र के पास खेत में झोपड़ी बना कर रहता है।

वही मौका देखकर रात में आरोपी बालिका को अपने साथ पास के खेत में ले गया । जहां उसने बच्ची के साथ रेप किया । बच्ची ने सुबह ईशारों में पूरी घटना अपनी मां को बताई। जिसके बाद पीड़िता की मां उसे लेकर औद्योगिक थाना जावरा पहुंची। बच्ची को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

घटना की सूचना पर एसपी राहुल लोढा और एडिशनल एसपी भी मौके पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले हैं। आरोपी की सर्चिंग के लिए डॉग स्क्वॉड को भी मौके पर लाया गया। खबर है कि पुलिस को इस मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। औद्योगिक थाना जावरा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

read more:  छत्तीसगढ़ में बढ़ाया गया मानदेय, जेल में बंद कैदियों को अब 75 की जगह 100 रुपए मिलेंगे प्रतिदिन

read more:  Dulhan Ki Khooni Suhagrat : सुहागरात पर रोमांस की जगह खून! सुबह होते‌ तक थम गई दुल्हन की सांसें, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान