Bilaspur Crime

Bilaspur Crime: अधेड़ से धोखाधड़ी, CBI जांच का हवाला देकर ठग ने ऐठे इतने लाख रुपए, खुद को बताया था कस्टम अधिकारी

Bilaspur Crime: अधेड़ से धोखाधड़ी, CBI जांच का हवाला देकर ठग ने ऐठे इतने लाख रुपए, खुद को बताया था कस्टम अधिकारी

Edited By :   Modified Date:  September 16, 2024 / 11:41 AM IST, Published Date : September 16, 2024/11:40 am IST

बिलासपुर: Bilaspur Crime प्रदेश में धोखाधड़ी का मामला लगातार सामने आ रहा है। ठग आए दिन अलग अलग तरीके से लोगों को अपनी जाल में फंसाकर लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर जिले से सामने आया है, जहां एक अ​धेड़ के साथ धोखाधड़ी किया गया है। बताया जा रहा है कि ठग ने अधेड़ से 16.50 लाख ऐठे है।

Read More: Chandra Grahan Rashifal : चंद्र ग्रहण से इन 5 राशियों को होगा लाभ..मालामाल होने की पूरी संभावना, धन-संपदा पाकर खुल जाएगी किस्मत 

Bilaspur Crime जानकारी के अनुसार, मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां पुलिस ने एक अधेड़ की शिकायत के बाद धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। अधेड़ ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि ठग ने उसे ह्यूमन ट्रैफिकिंग,मनी लांड्रिंग केस में FIR का झांसा दिया था और CBI जांच करने का हवाला दिया था।

Read More: गणेश पंडाल पर डांस करने गए थे ट्रांसजेंडर, गंदे इशारे करने के चलते हुआ विवाद, युवकों ने दो लोगों को मारा चाकू

पीड़ित ने बताया कि उनके पास एक फर्जी कॉल आया था। कॉल में खुद को कस्टम अधिकारी बताया था। जिसके बाद ह्यूमन ट्रैफिकिंग,मनी लांड्रिंग केस में FIR का झांसा दिया था और CBI जांच करने का हवाला देते हुए ठग ने अधेड़ से 16.50 लाख वसूल लिए। घटना के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की का​र्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो