5 Naxalite Arrested In Bijapur

Naxalite Arrested In Bijapur : नक्सली गतिविधियों पर जवानों का बड़ा एक्शन, अस्थाई वारंटी नक्सली समेत 5 नक्सली गिरफ्तार

Naxalite Arrested In Bijapur : बीजापुर पुलिस और DRG की संयुक्त कार्रवाई में अस्थाई वारंटी नक्सली सहित 5 नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 31, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : August 31, 2024/7:58 pm IST

बीजापुर : Naxalite Arrested In Bijapur : बीजापुर पुलिस और डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) की संयुक्त कार्रवाई में अस्थाई वारंटी नक्सली सहित 5 नक्सली गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार किए गए नक्सली मिलिशिया सदस्य हैं और उनके पास से विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें : Paris Paralympics 2024: पेरिस पैरालंपिक में भारत को मिला पांचवां मेडल, शूटर रुबीना फ्रांसिस ने जीता ब्रॉन्ज 

कई वारदातों में शामिल थे नक्सली

Naxalite Arrested In Bijapur : पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, गिरफ्तार नक्सलियों के खिलाफ विभिन्न नक्सली गतिविधियों में शामिल होने के आरोप हैं। उन्होंने कहा कि, नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है और जल्द ही और नक्सली गिरफ्तार किए जाएंगे। पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीआरजी और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर काम करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि नक्सली गतिविधियों को रोकने के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ DRG और थाना जांगला की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों से मारपीट करने वाले नक्सली को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया नक्सली मिलिशिया कमाण्डर है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp