CG News: 70 लाख के ट्रक की चोरी कर भागे चोर, पुलिस ने किया जब्त, गोवंश की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार |

CG News: 70 लाख के ट्रक की चोरी कर भागे चोर, पुलिस ने किया जब्त, गोवंश की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

cg crime news: महुआपारा सागवान जंगल के पास पुलिस को देखकर आरोपी ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने तत्काल ट्रक को जब्त कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  June 3, 2024 / 12:01 AM IST, Published Date : June 3, 2024/12:00 am IST

cg crime news: बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रामानुजगंज से आज एक ट्रक की चोरी हो गई थी। सड़क किनारे खड़े एक ट्रक को अज्ञात चोर लेकर भाग रहे थे। चालक की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल सभी थानों के पुलिस कर्मियों को अलर्ट किया और चोरी के 7 घंटे के भीतर ही राजपुर पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है।

चोरी किए गए ट्रक की कीमत लगभग 70 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक से निर्देश मिलने के बाद राजपुर पुलिस की तीन अलग-अलग टीम ट्रक की तलाश में लग गई थी। महुआपारा सागवान जंगल के पास पुलिस को देखकर आरोपी ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने तत्काल ट्रक को जब्त कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गोवंश की हत्या कर मांस खाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

cg crime news : वहीं बलरामपुर जिले के बरियों पुलिस की टीम ने गोवंश की हत्या कर उसका मांस खाने के मामले में आज तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की टीम ने आरोपियों के पास से मांस का टुकड़ा गौवंश की हड्डी एवं उसे काटने के लिए प्रयोग किए गए औजार को भी जब्त किया गया है।

पुलिस की टीम ने बताया कि ग्राम वादा का रहने वाला सोहरा पहाड़ी कोरवा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसका एक काले रंग का बैल गुम हो गया है और ग्राम भिलाइखुर्द के 3 लोग मिलकर बैल को काटकर खाये हैं। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस की टीम ने इस मामले की विवेचना शुरू की और गांव में जाकर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि जंगल में उन्होंने गोवंश की हत्या किया था और फिर मांस को तीन हिस्सों में बांट लिया था। मामले में पुलिस की टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

read more: जम्मू-कश्मीर: सोनमर्ग में ग्लेशियर का एक हिस्सा टूटने से फंसे दो पर्यटकों को बचाया गया

read more: आगरा में मादक पदार्थ तस्करों के पास से 80 लाख रुपये मूल्य का डोडा पोस्त बरामद