Minor girl pregnant due to repeated rape

पड़ोसी के घर में TV देखने जाती थी आठवीं की छात्रा, कुछ दिनों बाद बढ़ने लगा नाबालिग का पेट, जानकर उड़ गए घर वालों के होश

Minor girl pregnant due to repeated rape:

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : August 22, 2024/5:34 pm IST

बलरामपुर: Minor girl pregnant due to repeated rape , बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक 12 साल के नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बार-बार रेप किए जाने से छोटी बच्ची गर्भवती हो गई थी। जब परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने मामले की शिकायत थाने में की। जिस पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी नाबालिग बच्ची के पड़ोस में ही रहता था और बच्ची उसके साथ टीवी देखने जाया करती थी। आरोपियों से बहला फुसलाकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। (Minor girl pregnant due to repeated rape) इस घटना से पीड़ित बच्ची गर्भवती भी हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़िता कक्षा आठवीं की छात्रा है।आरोपी ने उसके भोलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ इस कृत्य को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कार्रवाई शुरू के दिया है।

read more: Jio Best Recharge Plan: जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, FREE मिल रहा है 20GB एक्स्ट्रा डाटा, इतने दिनों तक नहीं कराना होगा रिचार्ज

गंदे इशारे करके घर पर बुलाता था ​प्रिंसिपल

रामानुजगंज PG कालेज के प्राचार्य आर. बी. सोनवानी पर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने गंभीर आरोप लगाये है। छात्रा ने प्राचार्य द्वारा आवेदन पर हस्ताक्षर के बदले घर पर बुलाने और गंदे इशारे करने का आरोप लगाया है। वहीं एक अन्य घटना में बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में एक 12 साल के नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बच्ची के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

read more: एल्गार परिषद मामला: ज्योति जगताप की जमानत याचिका की सुनवाई एनआईए की लंबित याचिका के साथ होगी

छात्रा की लिखित शिकायत पर रामानुजगंज थाने की पुलिस ने प्राचार्य के विरुद्ध छेड़-छाड़ की धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। पूरे मामले में ABVP ने जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं स्थानीय ग्रामीणों में भी प्राचार्य के विरुद्ध रोष व्याप्त है। रामानुजगंज थाने की पुलिस कॉलेज में पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। विवेचना के बाद प्राचार्य की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो