Raped Minor girl became pregnant : नाबालिग लड़की से बलात्कार, प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ बड़ा खुलासा |

Raped Minor girl became pregnant : नाबालिग लड़की से बलात्कार, प्रेग्नेंट होने के बाद हुआ बड़ा खुलासा

Raped Minor girl became pregnant: पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ और उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों के साथ पीड़िता ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई इस पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई की है।

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  July 26, 2024 / 07:41 PM IST, Published Date : July 26, 2024/7:28 pm IST

बलरामपुर। Raped Minor girl became pregnant बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक आदिवासी नाबालिक लड़की से शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ और उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों के साथ पीड़िता ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई इस पर पुलिस की टीम ने त्वरित कार्रवाई की है।

read more:  Nursing student raped in cg: लिफ्ट देने के बहाने नर्सिंग छात्रा को जंगल ले गया युवक, फिर इस तरह मिटाई हवस 

Raped Minor girl became pregnant गर्भवती नाबालिग थाना पहुंची और उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस की टीम ने नई धाराओं के तहत अपराध दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कार्रवाई की है। आरोपी का नाम विकास कुमार खलखो है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

read more: Watch Video: कार को तोड़ा..चालक को पीटा, बीच सड़क कांवरियों का तांडव, मजिस्ट्रेट और पुलिस की मौजूदगी में उड़ाई कानून व्यवस्था की धज्जियां

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp