बलरामपुर थाने में युवक की मौत पर बड़ी कार्रवाई, प्रधान आरक्षक समेत 7 आरक्षक लाइन अटैच |

बलरामपुर थाने में युवक की मौत पर बड़ी कार्रवाई, प्रधान आरक्षक समेत 7 आरक्षक लाइन अटैच

CG Balrampur News: सरगुजा रेंज के आईजी ने इस मामले में खुद संज्ञान लिया था। इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी एवं एक आरक्षक को निलंबित कर दिया गया था।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 11:21 PM IST, Published Date : October 27, 2024/11:21 pm IST

बलरामपुर: CG Balrampur News, बलरामपुर जिले के कोतवाली थाना में युवक की पुलिस कस्टडी में हुई डेथ के मामले में पुलिस अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई की है। कोतवाली थाने में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक और 7 आरक्षकों पर कार्रवाई की गई है। इन सभी को लाइन अटैच किया गया है। इससे पहले कोतवाली थाना प्रभारी और एक आरक्षक को निलंबित किया गया है।

पुलिस की कस्टडी में हुई युवक की मौत के मामले में दो दिनों तक काफी बवाल चला था। परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया था। सरगुजा रेंज के आईजी ने इस मामले में खुद संज्ञान लिया था। इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी एवं एक आरक्षक को निलंबित कर दिया गया था।

read more:  10 Policemen Killed In Terror Attack: सुरक्षा बलों के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, हमले में 10 पुलिस अधिकारियों की मौत

वहीं आज इस मामले में सात आरक्षक एवं एक प्रधान आरक्षक को लाइन अटैच किया गया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जांच अभी जारी है आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेसियों ने किया पुतला दहन

वहीं आज रायपुर में बलरामपुर घटना को लेकर कांग्रेस के द्वारा जिला स्तरीय प्रदर्शन किया गया। रायपुर ग्रामीण के कांग्रेस पदाधिकारियों ने पुतला दहन किया।कांग्रेसियों ने राज्य सरकार के खिलाफ पुतला फूंका है। पुतला फूंकने के दौरान कांग्रेसी और पुलिस के बीच झड़प भी हुई है।

read more:  तमिल थलाइवाज ने रोमांचक मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स को बराबरी पर रोका

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो