Death of two-month-old daughter under suspicious circumstances

Balrampur-Ramanujganj Crime News: ‘बेटी के शरीर का नाप लेकर हर रोज खोदता था कब्र’.. मां के आरोपों को सुन आप भी रह जायेंगे हैरान.. लेकिन पिता का दावा और भी सनसनीखेज..

Death of two-month-old daughter under suspicious circumstances 'बेटी के शरीर का नाप लेकर हर रोज खोदता था कब्र'..

Edited By :   |  

Reported By: Arun Soni

Modified Date:  August 16, 2024 / 07:25 PM IST, Published Date : August 16, 2024/7:25 pm IST

Death of two-month-old daughter under suspicious circumstances : रामनुजगंज-बलरामपुर। जिले के ग्राम पंचायत बघिमा में दो माह की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृत बच्ची के पिता ने उसकी ही मां पर हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाया है वही मां का दावा है कि उसका पिता ही अपनी मासूम बच्ची के लिए रोज कब्र खोदता था। मामले में पुलिस की टीम ने डेड बॉडी का पीएम कराया है। पुलिस आला अफसरों के निर्देश पर जांच में जुट गई है।

Read More: 90 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा महासंयोग, इन चार राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, जमकर पैसे बटोरेंगे जातक

Balrampur-Ramanujganj Crime News

दो माह के बेटी की संदिग्ध हालात में मौत

दरअसल पति की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी बच्ची को लेकर महिला अपने मायके में रहती थी। मृत बच्ची के परिजनों ने बताया कि दो दिनों से उसे बुखार था। उसे जब डॉक्टर के पास इलाज के लिए लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने परिकसहन के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

Death of two-month-old daughter under suspicious circumstances : बच्ची का पिता दरिमा में रहता है। उसने आरोप लगाया है कि बच्ची की मौत स्वाभाविक या बीमारी से नहीं हुई है बल्कि उसकी ही मां ने ही जहर देकर उसकी हत्या की है। वही मृत बच्ची की मां ने कहा कि उसका पिता ही उसके लिए रोजाना कब्र खोदता था। मृत बच्ची की मां उर्मिला ने बताया कि उसका पति बच्ची का नाप लेकर प्रतिदिन कब्र खोदता और कहता था कि वह अपनी बेटी को इसी में ढंक देगा। डर से वह अपनी बेटी को लेकर मायके चली आई थी लेकिन यहां उसकी मौत हो गई।

Read Also: TI and Head Constable Suspended: मास्टरमांइड को बचाने की कोशिश में थे थाना प्रभारी और हेड कॉन्स्टेबल.. नाराज आईजी ने दोनों को कर दिया सस्पेंड, महकमे में हड़कंप

बहरहाल मामले में पुलिस की टीम ने मृत बच्ची के डेड बॉडी का पीएम कराया है और जांच में जुट गई है फिलहाल सभी को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp