Attack on Balrampur Police Thana Live Video

Balrampur Police Thana Attack: ‘बेबस पुलिस के आगे भीड़ का बवाल’.. थाने में हमले का Live वीडियो आया सामने, देखकर रह जायेंगे हैरान..

Attack on Balrampur Police Thana Live Video बलरामपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना के बाथरूम में आज एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  October 24, 2024 / 08:24 PM IST, Published Date : October 24, 2024/8:24 pm IST

 

Attack on Balrampur Police Thana Live Video: बलरामपुर: सरगुजा संभाग के अलग-अलग जिलों में हंगामे की ख़बरें सामने आती रही हैं। पूर्व में सूरजपुर में हत्याकांड के बाद भीड़ ने आरोपी और उसके परिजन के घर-गोदाम पर आग लगा दी थी। इस पूरे हंगामे पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया था। वही आज बलरामपुर में इसी तरह का वाकया सामने आया है। यहां नाराज भीड़ जिसमे सैकड़ों लोग मौजूद थे, उन्होंने कोतवाली थाने में अचानक हमला बोल दिया। इस दौरान में पत्थरबाजी करते हुए थाने परिसर में लगे सामानों को भी नुकसान पहुंचाया गया। आइये जानते हैं कि आखिर लोगों में किस बात को लेकर नाराजगी थी।

IIT Goa Recruitment 2024 Notification: IIT गोवा में नॉन-टीचिंग स्टाफ के लिए निकली बंपर वैकेंसी, 4 नवंबर से पहले कर लें आवेदन 

क्या है नाराजगी की वजह?

दरअसल बलरामपुर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना के बाथरूम में आज एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी था । बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम उसे पिछले लगभग 10 से 15 दोनों से बुलाकर पूछताछ कर रही थी।

Attack on Balrampur Police Thana Live Video: मिली जानकारी के अनुसार किसी घरेलू मामले में पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही थी। आज भी उसे थाना में इसी काम से बुलाया गया था लेकिन उसकी लाश फांसी पर झूलती मिली है। मृतक का नाम गुरुचरण मंडल है और वह स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी था। मृतक की पत्नी के संबंध में कोई घरेलू मामला थाने में दर्ज था। दावा किया जा रहा है कि पुलिस की टीम इसी मामले में उसे लगातार बुलाकर पूछताछ करती थी।

बताया जा रहा है कि, थाने में फांसी लगाने की खबर फैलते ही राजनीतिक पार्टी से जुड़े कुछ लोग वहां पहुंचे। उनके साथ कुछ स्थानीय लोग लगा भी शामिल थे। इन लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके साथ लोगों की भीड़ थाने के बाहर जमा होने लगी। हंगामा बढ़ता ही चला गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो