CG News: नदी में 3 साल की बेटी के साथ बह गया पिता, झाड़ियों में शव बरामद, कल भी बह गए थे चाचा-भतीजा |

CG News: नदी में 3 साल की बेटी के साथ बह गया पिता, झाड़ियों में शव बरामद, कल भी बह गए थे चाचा-भतीजा

Balrampur CG News: बारिश के कारण नदी पूरी तरह से उफान पर थी ।और उसके पिता ने बेटी का हाथ पकड़कर नदी पार कर रहा था। तभी दोनों पिता और बेटी पानी में बह गए थे।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 10:26 PM IST, Published Date : September 18, 2024/10:26 pm IST

बलरामपुर: Balrampur CG News, बलरामपुर जिले के चांदो थाना क्षेत्र के ग्राम देवडाँड़ में रिगड़ी नदी पार करते समय पिता के साथ पानी के तेज बहाव में 3 साल की बच्ची बह गई। जिसके बाद बच्ची की लाश लगभग 5 किमी दूर झाड़ियों में मिली। उफनती नदी से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने बच्ची की लाश को झाड़ियों से बाहर निकाला है।

मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने पिता के साथ कर्मा त्योहार मनाने के बाद पैदल घर जा रही थी। बारिश के कारण नदी पूरी तरह से उफान पर थी ।और उसके पिता ने बेटी का हाथ पकड़कर नदी पार कर रहा था। तभी दोनों पिता और बेटी पानी में बह गए थे।

पुलिस ने कल ही चिटनिया में पिता की लाश बरामद किया था और आज बेटी की लाश भी नदीं के बीच में झाड़ियों से बरामद किया है। थाना प्रभारी भापेंद्र साहू ने खुद हिम्मत दिखाई और रस्सी के सहारे नदी में उतरकर एसडीआरएफ की टीम के साथ डेडबॉडी को बाहर निकाला।

read more: उप्र : कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर कांग्रेस ने किया राज्यव्यापी प्रदर्शन

दो दिन पहले बह गए थे चाचा-भतीजा

बलरामपुर जिले के पस्ता थाना अंतर्गत सासु नदी में तेज बहाव के कारण चाचा-भतीजा दो दिन पहले बह गए थे। दो दिन बाद भतीजा का शव डीहडांड़ सासु नदी में तैरता हुआ मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम चिलमा के राइस टोंगरी निवासी 55 वर्षीय चाचा लाल साय पहाड़ी कोरवा व 39 वर्षीय भतीजा प्रभू पहाड़ी कोरवा दोनों अपने काम से पस्ता आए हुए थे। चाचा – भतीजा अपने काम निपटाकर अपने घर वापस लौट रहे थे रविवार की दोपहर करीब 1 बजे सासु नदी पार करते समय नदी में तेज बहाव आने के कारण दोनों बह गए थे।

read more:  अमित शाह डेयरी क्षेत्र में बदलाव के लिए ‘श्वेत क्रांति 2.0’ पहल की शुरुआत करेंगे

नदी में मछली मारने वाले शिक्षक भारत पहाड़ी कोरवा ने दोनों को बहते देख गांव वाले को सूचना दी गांव वाले पस्ता पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पस्ता पुलिस व गोताखोर की टीम पहुंचकर दोनों की तलाश में जुटी हुई थी। मंगलवार की सुबह भतीजा प्रभू पहाड़ी कोरवा का शव डीहडांड़ सासु नदी के झाड़ियों में तैरता हुआ मिला।

read more: संयुक्त राष्ट्र महासभा ने इजराइली ‘कब्जा’ समाप्त करने की मांग वाले फलस्तीनी प्रस्ताव का समर्थन किया

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers