Balodabazar murder case: बलौदाबाजार में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी |

Balodabazar murder case: बलौदाबाजार में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

Balodabazar murder case इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है। यह कसडोल थाना क्षेत्र के छरछेद गांव की घटना है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2024 / 10:01 PM IST, Published Date : September 12, 2024/8:49 pm IST

बलौदाबाजार: Balodabazar murdered case छत्तीसगढ़ के जिले बलौदाबाजार में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या करने की सनसनीखेज खबर सामने आयी है। यहां पर एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या की गई है।

read more: अखिलेश ने मायावती का फोन कॉल उठाना बंद कर दिया था: बसपा की पुस्तिका में दावा

Balodabazar murder case मृतकों में 2 महिला, 1 युवक और एक मासूम शामिल हैं। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात है। यह कसडोल थाना क्षेत्र के छरछेद गांव की घटना है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

read more: राजद नेता लालू यादव को लेकर आयी बड़ी खबर, हार्ट में दिक्कत के बाद की गई एंजियोप्लास्टी

टोनही के संदेह में हत्या की वारदात?

आपको बता दें कि ये पूरा मामला कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम छरछेद का है। यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। एक मासूम बच्चे समेत उनकी माता-पिता और दादी की निर्मम हत्या की गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने टोनही के संदेह में हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। तीनों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। हत्या के कारण का पता अब तक नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में चेतराम, जमुना बाई केवट, जमुना बाई का छोटा बच्चा, यशोदा बाई केवट शामिल है। मामले में पुलिस ने तीन संदेहियों को हिरासत में लिया है। इनमें रामनाथ पाटले, दीपक पाटले, दिल कुमार पाटले शामिल है। स्थानीय लोगों की मानें तो जादू-टोना के शक में हत्या को अजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही कसडोल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp