Balodabazar mass murder Full Story

Balodabazar Hatyakand: ‘पहले मां को मारा फिर बच्चे को ख़त्म किया और फिर…’.. बलौदाबाजार सामूहिक हत्याकांड के आरोपियों का सनसनीखेज कबूलनामा.. सुनें IBC24 पर

इस घटना के बाद बलौदाबाजार पुलिस ने तत्परता दिखाई और सामूहिक कत्ल को अंजाम देने वाले सभी 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 07:42 PM IST, Published Date : September 13, 2024/7:38 pm IST

बलौदाबजार: जिले कसडोल थाना क्षेत्र के छेरछेद में गुरूवार को सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। टोना-जादू किये जाने के शक में एक ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियारों के सहारे निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। (Balodabazar mass murder Full Story) इस हत्याकांड की घटना से सिर्फ बलौदाबाजार ही नहीं बल्कि समूचा प्रदेश सिहर गया था।

Read More: CG Collector-SP conference: अपराधियों में हो कानून का डर.. प्रदेश के मुखिया का पुलिस कप्तानों को सख्त निर्देश, पूरा हुआ कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस

इस घटना के बाद बलौदाबाजार पुलिस ने तत्परता दिखाई और सामूहिक कत्ल को अंजाम देने वाले सभी 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वही इस बीच आरोपियों ने IBC24 पर इस पूरे हत्याकांड को अंजाम दिए जाने की कहानी बयां की है। उन्होंने बताया हैं कि पहले किस पर वार किया और किन हथियारों की मदद से इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया। देखें पूरा वीडियों..

Balodabazar hatyakand Update

दरअसल छेरछेद गांव में 100 साल की बुजुर्ग महिला मोगरा बाई रहती है। इस गांव के रहने वाले रामनाथ पाटले की सबसे छोटी बेटी कई महीनो से बीमार रहती आई है। (Balodabazar mass murder Full Story) रामनाथ को लगता था कि मोगराबाई उसकी बेटी पर जादू टोना करती है इसके चलते ही उसकी छोटी बेटी पर भूत आता है। इस अवस्था में वह मोगरा बाई का नाम लेती थी। इस बात से रामनाथ का पूरा परिवार मोगरा बाई और उसके पूरे परिवार को टोनी ही मानने लगा।

कल यानी गुरुवार को दोपहर में रामनाथ और उसके दो बेटे दीपक पाटले और दिल कुमार पाटले मोगरा बाई के घर पहुंचे और टोनही का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। बुजुर्ग मोगरा बाई इससे घबरा गई। इसके कुछ देर बाद बाद तबीयत बिगड़ने पर उसका बेटा उसे लेकर अस्पताल चला गया। पीछे घर में मोगरा बाई की तीन बेटियां, एक बेटा और उसके नाटी नातिन रह गए।

Read Also: CG Fesitval Holiday: छत्तीसगढ़ में बदल गई अवकाश की तारीख.. अब इस दिन मिलेगी त्यौहार की छुट्टी, देखें सरकार का आदेश..

अंधविश्वास में जकड़े रामनाथ पाटले का पूरा परिवार फिर से मोगरा बाई के घर पर आया और परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से कत्ल करने लगा। पत्थर तोड़ने वाले घन (Balodabazar mass murder Full Story) से मोगरा बाई के बेटे उसकी दो शादीशुदा बेटियां और 11 महीने की नातिन को मार डाला गया। मोगरा बाई की सबसे छोटी बेटी चारबाई केवट भी घर पर थी। वह किसी तरह अपनी बहन के एक बेटे को बचाकर वहां से भाग निकली। उसी ने अपने छोटे भाई को इस हत्याकांड की जानकारी दी। इस घटना की चश्मदीद गवाह भी वही है। पुलिस ने हत्यारे रामनाथ पाटले, उसकी पत्नी, के बेटे दीपक पाटले, दिल कुमार पाटले को और उसकी नाबालिक बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp