CG News: कांग्रेस विधायक के पति पर FIR दर्ज, BJP की महिला पार्षद के साथ घर में घुसकर मारपीट के आरोप |

CG News: कांग्रेस विधायक के पति पर FIR दर्ज, BJP की महिला पार्षद के साथ घर में घुसकर मारपीट के आरोप

Case filed against Congress MLA's husband: गुरुर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज की है। पूर्व विधायक भैय्या राम सिन्हा को गुरुर पुलिस ने विवेचना के दौरान सहयोग करने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

Edited By :   |  

Reported By: Mohandas Manikpuri

Modified Date:  July 28, 2024 / 05:28 PM IST, Published Date : July 28, 2024/5:27 pm IST

बालोद। CG crime News: संजारी बालोद विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक संगीता सिन्हा के पति एवं पूर्व विधायक भैय्या राम सिन्हा पर मामला दर्ज किया गया है। गुरुर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज की है। पूर्व विधायक भैय्या राम सिन्हा को गुरुर पुलिस ने विवेचना के दौरान सहयोग करने के लिए नोटिस भी जारी किया है।

बता दें कि पिछले दिनों गुरुर नगर में व्यापारियों द्वारा बनाए जा रहे व्यावसायिक काम्प्लेक्स को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए प्रशासन द्वारा बुलडोजर से तोड़ा गया था। इसी दौरान भाजपा की एक महिला पार्षद से भी कुछ लोगों ने मारपीट की थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ था।

read more:  CG News: रिटायर्ड अधिकारी पर पोर्न वीडियो अपलोड करने का आरोप, ठगों ने लूट लिए 54 लाख रुपए 

इस मामले पर उप मुख्यमंत्री एवं बालोद जिले के प्रभारी मंत्री विजय शर्मा से भाजपाइयों ने घटना की शिकायत की थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए डिप्टी सीएम शर्मा ने लॉ एण्ड आर्डर बिड़गने की स्तिथि में गुरुर टीआई को सस्पेंड कर दिया था। वहीं महिला पार्षद को घर में घुसकर मारपीट करने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज किया गया था।

कुछ दिनों बाद अब उसी मामले में पूर्व विधायक भैय्याराम सिन्हा सहित अन्य 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। यानी अब तक कुल 8 लोगों के खिलाफ गुरुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

read more: Paris Olympics 2024 : मनु भाकर ने रचा इतिहास, जीता ब्रॉन्ज मेडल, ऐसा करने वाली बनी पहली भारतीय महिला निशानेबाज 

इसके साथ ही पूर्व विधायक को भविष्य में कोई अपराध न करने, सबूतों से छेड़छाड़ न करने, मामले में तथ्यों से परिचित किसी को धमकी या प्रलोभन न देने, जांच में सहयोग करने के लिए नोटिस के माध्यम से निर्देश दिया गया है। पूर्व विधायक भैय्याराम सिन्हा पर एफआईआर दर्ज होने के बाद अब जिले की राजनीति में गरमाहट पैदा हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers