3 killed in accident in Balod | बालोद एक्सीडेंट में तीन की मौत | Balod Road Accident News: बालोद में भीषण सड़क हादसा.. पेड़ से टकराई बाइक, 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत..

Balod Road Accident News: बालोद में भीषण सड़क हादसा.. पेड़ से टकराई बाइक, 3 की मौके पर ही दर्दनाक मौत..

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया हैं। पूरी घटना किन परिस्थियों में हुई पुलिस इसकी जाँच में जुट गई हैं।

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2024 / 07:16 PM IST, Published Date : July 9, 2024/7:16 pm IST

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा हैं कि तीनों बाइक से सियादेवी मंदिर दर्शन के लिए आए थे। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई। (3 killed in accident in Balod) तीनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया। युवक दुर्ग जिले के ग्राम विनायकपुर के रहने वाले हैं।

UP Rape Victim Video: गैंगरेप के आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, तंग आकर पीड़िता ने उठाया ऐसा कदम, वीडियो देख दहल उठेगा आपका दिल 

बहरहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया हैं। पूरी घटना किन परिस्थियों में हुई पुलिस इसकी जाँच में जुट गई हैं। (3 killed in accident in Balod) तीनों की मौत की सूचना उनके परिजनों को भी दे दी गई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp