Anukampa Niyukti Latest Update : CM Sai Give Raksha Bandhan Gift to Sister

CM Sai Jan Darshan: इन बहनों को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, जनदर्शन में राखी बांधते ही सीएम साय ने दे दिया उपहार

इन बहनों को मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, Anukampa Niyukti Latest Update : CM Sai Give Raksha Bandhan Gift to Sister

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2024 / 01:42 PM IST, Published Date : August 8, 2024/1:42 pm IST

रायपुरः Anukampa Niyukti Latest Update आज मुख्यमंत्री जनदर्शन में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से मिलने दो बहनें आईं। उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन से पहले जनदर्शन में आए हैं इसलिए पहले राखी बांधेंगी। रिशी अग्रवाल और सिद्धका गोस्वामी बिलासपुर और बेमेतरा से मुख्यमंत्री के लिए राखी लेकर आई थी। उन्होंने मुख्यमंत्री को राखी बांधी। रिशी ने बताया कि उनके पिता डॉ जे पी वर्मा शासकीय महाविद्यालय बिलासपुर में प्रोफेसर के पद पर थे। उनका निधन हो गया उन्हें अनुकंपा नियुक्ति उनकी शिक्षा के मुताबिक मिले तो अच्छा लगेगा और उन्होंने तृतीय श्रेणी के पद के लिए आग्रह किया।

Read More : Waqf Board Amendment Bill : लोकसभा में वक्फ संशोधन बिल पेश, किरेन रिजिजू के बिल रखते ही सदन में हंगामा, विपक्ष ने जताई तीखीं आपत्ति 

Anukampa Niyukti Latest Update इसी तरह सिद्धिका गोस्वामी ने बताया कि वे परपोडी बेमेतरा से हैं। उनके पिता गोडमर्रा विद्यालय में टीचर थे उनका निधन हो गया और अब अनुकंपा नियुक्ति के लिए उन्होंने आवेदन दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप राखी के पूर्व मेरे लिए राखी लेकर आई है और आपने मेरे हाथों में राखी बांध दिया। छत्तीसगढ़ की सभी बहनों का स्नेह मुझ पर है।रक्षाबंधन का तोहफा मैं आपको अनुकंपा नियुक्ति के रूप में जल्दी प्रेषित करूंगा।

Read More : Roshan Chandrakar News: ED और EOW के आरोपी को जेल प्रहरी करवा रहे अय्याशी, इलाज के नाम पर ले गए होटल, फिर… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers