टीएस सिंहदेव ने कही भूख हड़ताल पर जाने की बात, इस मामले को लेकर नाराज हुए पूर्व डिप्टी सीएम |

टीएस सिंहदेव ने कही भूख हड़ताल पर जाने की बात, इस मामले को लेकर नाराज हुए पूर्व डिप्टी सीएम

TS Singhdeo on hunger strike: ग्राम पंचायत के उप सरपंच के द्वारा कई बार जिला प्रशासन व वन विभाग को लिखित में शिकायत दी गई। बावजूद इसके आज तक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

Edited By :   Modified Date:  August 7, 2024 / 05:20 PM IST, Published Date : August 7, 2024/5:20 pm IST

अंबिकापुर। TS Singhdeo on hunger strike: अंबिकापुर शहर के ग्राम बधियाचुआ में जंगलों की कटाई, भूमाफियाओं का कब्जा और जिला प्रशासन की कार्रवाई कुछ भी नहीं हो रही। जिससे नाराज होकर पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने भूख हड़ताल पर बैठने की बात कही हैं।

दरअसल यह पूरा मामला अंबिकापुर शहर से लगे बधियाचुआ ग्राम पंचायत का है। जहां 100 एकड़ से अधिक जमीन पर भू माफियाओं के द्वारा जंगलों की कटाई कर कब्जा कर लिया गया है। ग्राम पंचायत के उप सरपंच के द्वारा कई बार जिला प्रशासन व वन विभाग को लिखित में शिकायत दी गई। बावजूद इसके आज तक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई।

read more:  Nepal Helicopter Crash: फिर बड़ा हादसा… प्लेन क्रैश होने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख पुकार

इसके बाद ग्राम पंचायत के लोगों ने पूर्व डिप्टी सीएम से इसकी शिकायत की गई तो इसकी जानकारी लगते ही ग्राम पंचायत बधियाचुआ के उस जंगल के क्षेत्र में पूर्व डिप्टी सीएम पहुंचे और देखा कि 100 एकड़ से अधिक की भूमि पर कब्जा दिख रहा है। लेकिन इसकी जानकारी वन विभाग को देने के बावजूद भी ग्रामीणों की बात को झूठ बतलाकर अपने आप को सही साबित करने में लगा हुआ है।

read more:  Most Expensive Bhojpuri Movies : ये हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्में, एक्शन और कॉमेडी का मिलेगा डबल तड़का, दर्शकों की ओर से मिला अच्छा रिस्पॉन्स

जिसको लेकर पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर न्याय संगत बातों को नहीं सुना जाता है तो आने वाले दिनों में मैं भूख हड़ताल पर ग्रामीणों के साथ बैठूंगा। साथ ही यह भी कहा कि नियम और कानून के विपरीत हो रहा है तो कार्रवाई कीजिए, आखरी में प्रजातंत्र का क्या होता है जनमत का संग्रह। तो ऐसी नौबत क्यों आने दी जाए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp