Symbolic death sentence to the accused of murder of Surajpur

Symbolic death sentence: ‘माँ-बेटी के हत्यारों को देना चाहता हूँ फांसी.. नहीं लूंगा जल्लाद बनने की फीस’.. पुलिस परिवार ने किया सूरजपुर के आरोपियों का पुतला दहन, देखें Video

Symbolic death sentence to the accused of murder of Surajpur पुलिस परिवार के संयोजक ने दावा किया है कि यदि आरोपियों को फांसी दी जाती है तो सरकार को जल्लाद खोजने की आवश्यकता नहीं है.

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 07:11 PM IST, Published Date : October 20, 2024/7:09 pm IST

 

Symbolic death sentence to the accused of murder of Surajpur: सूरजपुर: दशहरा पर्व के दौरान पुलिस के आरक्षक पर खोलता हुआ तेल फेंकने और प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की हत्या के मामले को लेकर आम लोगों का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। गिरफ्तारी के बाद अब उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने जो मांग की जा रही है।

FIR Against Ekta Kapoor : एकता कपूर और मां शोभा कपूर के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप 

Surajpur Double Murder Case Latest Updates and News

आरोपियों के लिए फांसी की मांग

इसी कड़ी में आज सूरजपुर के पुराने बस स्टैंड में पुलिस परिवार और स्थानीय लोगों ने सभी आरोपियों के प्रतीकात्मक फांसी देकर अपना विरोध दर्ज कराया है। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस परिवार के लोग और स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया। पुलिस परिवार की ओर से सभी आरोपियों का ट्रायल फास्ट कोर्ट में करने की मांग के साथ ही सभी के फांसी देने की मांग की गई।

Betul Murder News: देवर की हत्या के लिए भाभी ने दी थी सुपारी, इन हरकतों से थी परेशान

खुद देंगे फांसी

Symbolic death sentence to the accused of murder of Surajpur: इस कार्यक्रम में शामिल हुए सूरजपुर नगर पालिका के अध्यक्ष ने घोषणा की थी यदि आरोपियों का मकान तोड़ा जाता है तो वह अपने फंड से 10 लख रुपए देंगे और सभी पार्षदों के फंड से एक-एक लाख रूपए देकर उस अवैध अतिक्रमण पर मृत बच्ची के नाम पर चिल्ड्रन पार्क बनाया जाएगा। वही इस घटना के बाद पुलिस परिवार की तरफ से यह घोषणा की गई थी कि जो भी पुलिसकर्मी या आम लोग आरोपियों को पकड़ने उनको ₹50000 इनाम दिया जाएगा। पुलिस परिवार के संयोजक ने दावा किया है कि यदि आरोपियों को फांसी दी जाती है तो सरकार को जल्लाद खोजने की आवश्यकता नहीं है, वह खुद सभी आरोपियों को फांसी देंगे। इस आवाज में वह सरकार से पैसा नहीं लेंगे यदि सरकार को पैसा देने की जरूरत पड़ी तो वह पैसा देने की भी बात कह रहे है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो