72-seater plane landed at Ambikapur Darima airport

Darima Airport Ambikapur: रायपुर, बिलासपुर के बाद अब प्रदेश के इस जगह पर लैंड हुआ 72 सीटों वाला विमान.. जल्द शुरू हो सकेगी हवाई सेवा..

मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा से हवाई सेवा शुरु होने का इंतजार लंबे वक़्त से क्षेत्रवासी कर रहे है। हवाई सेवा शुरु करने से पहले यहां लैंडिंग, टेकऑफ के लिए सुविधायें बढ़ाई गई।

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2024 / 11:04 PM IST, Published Date : September 17, 2024/11:01 pm IST

72-seater plane landed at Ambikapur Darima airport: अम्बिकापुर: सरगुजा अंचल के लोगों के लिए आज का दिन ऐतिहासिक था। दरअसल आज दरिमा के माँ महामाया एयरपोर्ट पर पहली बार कॉमर्शियल एटीआर विमान ने सफलतापूर्वक लैंड किया। यह 72 सीटों वाला विमान था और यह एक ट्रायल लैंडिंग थी जो पूरी तरह सफल रही। यह विमान अलायंस एयर का था। करीब 20 मिनट तक यहां खड़ा रहने के बाद विमान टेक ऑफ हो गया। ऐसे में सरगुजा वासियों में खुशी की लहर दौड़ गई है। जल्द ही हवाई सेवा शुरु होने के संकेत मिल रहे हैं।

PM Awas Yojana: पीएम आवास के लिए पैसे मांगने वाले कान खोलकर सुन लें…,सीएम साय ने दी सीधी चेतावनी

72-seater plane landed at Ambikapur Darima airport: मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा से हवाई सेवा शुरु होने का इंतजार लंबे वक़्त से क्षेत्रवासी कर रहे है। हवाई सेवा शुरु करने से पहले यहां लैंडिंग, टेकऑफ के लिए सुविधायें बढ़ाई गई। नागर विमानन की तरफ से रनवे की लंबाई भी बढ़ाई गई ताकि विमान को लैंडिंग होने में कोई परेशानी न हो। करीब 1 वर्ष पूर्व यहां विमान की सफल लैंडिंग की गई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers