husband hangs himself after killing wife

Raigarh Crime News : पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Raigarh Crime News : रायगढ़ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  August 13, 2024 / 03:13 PM IST, Published Date : August 13, 2024/3:13 pm IST

रायगढ़ : Raigarh Crime News : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुडुमकेला नवाडीह गांव में सोमवार की रात पंचराम माझी (40) ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी धरम कुमारी माझी (34) की कुल्हाड़ी से गला काटकर कर हत्या कर दी। बाद में पंचराम ने घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

यह भी पढ़ें : Country first lithium mine in Katghora: छत्तीसगढ में यहां खुलेगी देश की पहली लिथियम खदान, केंद्र सरकार से मिली मंजूरी 

मृतक की मां ने दी पुलिस को सूचना

Raigarh Crime News : पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि, आज सुबह जब पंचराम की मां पवित्र कुमारी ने पुलिस को घटना की सूचना दी तब दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अधिकारियों के अनुसार, पवित्र कुमारी ने बताया कि पंचराम पिछले तीन वर्ष से मानसिक रूप से बीमार था। घटना के दौरान पंचराम का पुत्र रविनंदन माझी (12) और पुत्री गंगा माझी (पांच) घर पर ही सो रहे थे।

उन्होंने बताया कि पंचराम ने पहले भी कुएं में कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। तब पड़ोसियों ने उसे बचा लिया था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp