python video in korba cg auto

बारिश में सांपों से सावधान…! ऑटो में पेट्रोल टंकी के पास बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही मची अफरा तफरी

python video in korba cg auto: बारिश में सांपों से सावधान...! ऑटो में पेट्रोल टंकी के पास बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही मची अफरा तफरी...

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 11:14 PM IST, Published Date : June 27, 2023/11:14 pm IST

python video in korba cg auto : कोरबा। कोरबा में कुछ दिनों से लगातार रुक रुक कर बारिश हो रहा हैं देखा गया हैं की बिलों में बारिश भरने की वजह से साप बाहर आते है। जिसके साथ जिले में लगातार साप निकल रहें,जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों से लगातार साप निकलने की जानकारी सामने आ रहीं हैं। ऐसा ही ताजा मामला बीती रात सुनालियां पूल के पास देखने को मिला। पास ही पानी टंकी के समीप बस्ती के बिच खड़ी ऑटो में एका एक अजगर पेट्रोल टंकी के पास घूस गया। तभी किसी की नज़र उस पर पड़ी फिर क्या था देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और अजगर को निकालने का भरपूर प्रयास करने लगे पर लोग यह भूल गए थे वह अजगर हैं।

read more : बुधवार को विदिशा दौरे पर रहेंगे सीएम शिवराज, कई विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण 

python video in korba cg auto : एक बार अपनी ताकत का इस्तमाल करें तो 10 आदमी भी उसको खीच नहीं पाएंगे आखिरकार थक हार कर लोगों ने इसकी जानकारी वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम अध्यक्ष वन विभाग सदस्य जितेन्द्र सारथी को दिया। जिसके फौरन बाद सारथी ने अपने टीम के सदस्य देवाआशीष और राजू को मौके स्थल पर भेजा। जिसके बाद टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चालू किया, अजगर पेट्रोल टंकी के पास इस तरफ से जकड़ कर बैठ गया था की उसे निकाल ही नहीं पा रहे थे फिर क़रीब एक घंटे के कड़ी मेहनत के बाद अजगर को ऑटो से बाहर निकाला गया, जिसको देख कर लोग हक्के बक्के रह गए। फिर उसे सुरक्षित बोरे में रखा गया तब जाकर सभी ने राहत भरी सास ली और जितेन्द्र सारथी के टीम का धन्यवाद ज्ञापित किया फिर उसे जंगल में छोड़ दिया गया। प्रत्यक्ष दर्शी हरी दास महंत ने कहा वाइल्डलाइफ रेस्क्यू टीम फायर ब्रिगेड से भी तेज़ हैं।

read more : आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि राहुल गांधी को करना पड़ा गैरेज में काम, बाइक में पेच कसते हुए नजर आए कांग्रेस नेता, तस्वीरें हो रही वायरल 

python video in korba cg auto

10 मिनट के भीतर पहोंच गए साथ ही टीम ने बहुत मेहनत किया। रेस्क्यू टीम की वज़ह से हम सुरक्षित महसूस करते हैं। जितेन्द्र सारथी ने बताया अभी दो तीन दिनों से बहुत ही ज्यादा रेस्क्यू कॉल आ रहे, पास के रेस्क्यू में तो कोई दिक्कत नहीं हो रहा पर दूर जगह से जो रेस्क्यू कॉल आ रहे। जैसे दीपका, छुरी, तिवारता, करताला, हरदीबाजार और दूर दराज गांव से तो बहुत ज्यादा परेशानी हो रहा पर ज़िम्मेदारी होने के कारण हमारा फ़र्ज़ है लोगों तक पहोचना और उनकी मदद करना है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers