big update may come on police recruitment

Collector-SP Conference : पुलिस भर्ती पर आ सकता है बड़ा अपडेट, सीएम साय आज लेंगे अधिकारियों की बैठक

Collector-SP Conference : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 13 सितंबर को राजधानी रायपुर में कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक की प्रेस कॉन्फ्रेंस लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2024 / 07:11 AM IST, Published Date : September 13, 2024/7:02 am IST

रायपुरः Collector-SP Conference : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 13 सितंबर को राजधानी रायपुर में कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक की प्रेस कॉन्फ्रेंस लेंगे। राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस के पहले दिन मुख्यमंत्री 12 सितम्बर को जिलों के कलेक्टर और संभाग के कमिश्नर से राज्य और केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा की थी। वहीं कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन 13 सितंबर को मुख्यमंत्री कलेक्टर और संभागायुक्त के साथ पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक के साथ जिलों में कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की समीक्षा करेंगे। कलेक्टर एसपी की कॉन्फ्रेंस राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में प्रातः 10 बजे से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें : आज चमक उठेगी इन पांच राशि के जातकों की किस्मत, लक्ष्मी जी की कृपा से होगी धन की बारिश 

बैठक में इन मुद्दों पर रहेगा फोकस

Collector-SP Conference : सीएम साय पुलिस अधीक्षकों की बैठक में मुख्य रुप से अपराधों की रोकथाम पर फोकस करेंगे। इस दौरान संगठित अपराध यानी गैंग्स के खिलाफ कितनी कार्रवाई की गई है। इसी तरह महिलाओं व बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराध तथा उसकी रोकथाम की जानकारी लेंगे तथा नशीले पदार्थों के रुट मैप, ड्रग्स डिस्पोजल, इसका नेटवर्क तथा नारकोटिक्स प्रकरणों आदि की रिपार्ट पेश करने कहा गया है।

इसके साथ ही बैठक में सीएम साय अपराध, नक्सलवाद, नशा समेत तमाम मुद्दों की समीक्षा करेंगे। सीएम साय पुलिस अधिकारीयों के साथ बैठक में मानव तस्करी, चिटफंड कंपनी और SC-ST अपराध पर भी चर्चा करेंगे। बैठक के एजेंडो में पुलिस विभाग में भर्ती से लेकर ट्रैफिक मैनेजमेंट भी शामिल है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp