Police-Naxalites Latest Enconter: सात नहीं बल्कि 14 माओवादी ढेर, 13 के शव भी बरामद.. बड़े पैमाने पर आधुनिक हथियार भी बरामद, जारी है इलाके की सर्चिंग |

Police-Naxalites Latest Enconter: सात नहीं बल्कि 14 माओवादी ढेर, 13 के शव भी बरामद.. बड़े पैमाने पर आधुनिक हथियार भी बरामद, जारी है इलाके की सर्चिंग

14 Naxalites killed in Narayanpur in encounter पूरे इलाके को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है और सर्चिंग शुरू कर दी है।

:   Modified Date:  October 4, 2024 / 05:57 PM IST, Published Date : October 4, 2024/5:57 pm IST

14 Naxalites killed in Narayanpur in encounter: नारायपुर: जिले के वनांचल इलाके से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां पुलिस, सुरक्षाबलों के साथ हुए मुठभेड़ में करीब 14 नक्सली मारे गए है। इससे पहले सात नक्सलियों के शव बरामद किये गए थे जिसकी संख्या अब 13 पहुंच गई है। पुलिस ने घटनास्थल से बड़े पैमाने पर हथियार बरामद किये गए है। इनमें कई हथियार बेहद अत्याधुनिक और ऑटोमैटिक किस्म के है।

Vande Bharat Express Stopped: विशाखापट्टनम के लिए वन्दे भारत एक्सप्रेस चलाकर रेलवे ने कर दी बड़ी गलती?.. नहीं मिल रही सवारी, ले सकती है बड़ा फैसला..

14 Naxalites killed in Narayanpur in encounter बहरहाल पूरे इलाके को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया है और सर्चिंग शुरू कर दी है। संभवतः शाम तक पुलिस इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर ज्यादा जानकारी से सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो