Contract Employees Regularization Latest Updates and News

Contract Employees Regularization Updates: संविदा कर्मचारी होंगे नियमित और बढ़ेगी सैलरी!.. कैबिनेट की बैठक आज.. CM के ऐलान पर सबकी नजर

Contract Employees Regularization Latest Updates and News संविदा कर्मचारी होंगे नियमित और बढ़ेगी सैलरी!.. कैबिनेट की बैठक आज..

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2024 / 05:20 PM IST, Published Date : August 29, 2024/5:20 pm IST

Contract Employees Regularization Latest Updates and News: रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की अगुवाई में आज झारखंड कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। इस अहम मीटिंग में कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर मुहर लगने की संभावना है। बैठक आज, गुरुवार की शाम झारखंड मंत्रालय स्थित मंत्री परिषद कक्ष में होगी। सम्भावना हैं कि आसन्न चुनावों को देखते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन राज्य के सरकारी कर्मचारियों को भी सौगात दे सकते हैं। वे उनके लिए महंगाई भत्ते में बढ़ोत्तरी का ऐलान भी कर सकते हैं। इसी तरह सीएम के ऐलान पर राज्य भर के संविदा कर्मचारियों की नजरें भी टिकी हुई हैं। उन्हें उम्मीद हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की सरकार उन्हें नियमितीकरण का सौगात दे सकती हैं। बहरहाल इस पर क्या निर्णय लिया जायेगा यह तो बैठक के बाद ही साफ हो सकेगा।

रिलायंस इस साल अपना पहला सौर उपकरण कारखाना शुरू करेगी

बता दें कि पिछली बार कैबिनेट की बैठक इसी महीने के 7 अगस्त 2024 को हुई थी। कैबिनेट की इस बैठक में कुल 37 प्रस्तावों पर मुहर लगी थी।

Jharkhand Cabinet Meeting Today Latest Updates

Contract Employees Regularization Latest Updates and News: क्या हैं महत्वपूर्ण प्रस्ताव

आज होने वाले कैबिनेट की बैठक में दो महत्वपूर्ण प्रस्ताव आ सकते हैं जिसमें एक तो आरो वाटर के लिए गाइडलाइन जारी कर सकती है राज्य सरकार दूसरा अग्निवीरों के अनुकंपा पर नौकरी को लेकर कैबिनेट में प्रस्ताव ला सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp