ज़ी एंटरटेनमेंट के मुख्य वित्त अधिकारी रोहित कुमार गुप्ता ने इस्तीफा दिया |

ज़ी एंटरटेनमेंट के मुख्य वित्त अधिकारी रोहित कुमार गुप्ता ने इस्तीफा दिया

ज़ी एंटरटेनमेंट के मुख्य वित्त अधिकारी रोहित कुमार गुप्ता ने इस्तीफा दिया

:   Modified Date:  June 18, 2024 / 08:10 PM IST, Published Date : June 18, 2024/8:10 pm IST

नयी दिल्ली, 18 जून (भाषा) मुश्किलों में घिरी मीडिया कंपनी जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) रोहित कुमार गुप्ता ने कंपनी से इस्तीफा दे दिया है।

जी एंटरटेनमेंट ने मंगलवार को शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि गुप्ता के इस्तीफे के बाद मुकुंद गलगली को कंपनी के कार्यवाहक मुख्य वित्त अधिकारी के रूप में पदोन्नत किया गया है। यह बदलाव 19 जून, 2024 से प्रभावी होगा।

कंपनी के निदेशक मंडल ने गलगली की पदोन्नति को मंजूरी दे दी है। वह 17 से अधिक साल से समूह के साथ हैं और वर्तमान में कंपनी की वाणिज्यिक और रणनीतिक पहल का नेतृत्व कर रहे हैं।

पिछले कुछ महीनों में मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र की कंपनी जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज से कई शीर्ष अधिकारियों ने इस्तीफे दिए हैं। पिछले हफ्ते कंपनी के मानव संसाधन एवं कायांतरण प्रमुख अनिमेश कुमार ने इस्तीफा दिया था।

इसके पहले अप्रैल में कंपनी के सामग्री एवं अंतरराष्ट्रीय बाजार के अध्यक्ष पुनीत मिश्रा ने पद छोड़ा था। मार्च में कारोबार अध्यक्ष और राजस्व एवं मौद्रीकरण प्रमुख राहुल जौहरी और अध्यक्ष और समूह मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी नितिन मित्तल ने भी इस्तीफा दिया था।

कंपनी इस समय निजी आवंटन, पात्र संस्थान आवंटन (क्यूआईपी), तरजीही निर्गम जैसे विभिन्न मार्गों के जरिये बाजार से 2,000 करोड़ रुपये तक का कोष जुटा रही है।

भाषा प्रेम प्रेम अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)