स्टैंडर्ड ग्लास ने आईपीओ लाने के लिए सेबी के समक्ष दाखिल किए दस्तावेज |

स्टैंडर्ड ग्लास ने आईपीओ लाने के लिए सेबी के समक्ष दाखिल किए दस्तावेज

स्टैंडर्ड ग्लास ने आईपीओ लाने के लिए सेबी के समक्ष दाखिल किए दस्तावेज

:   Modified Date:  July 26, 2024 / 01:33 PM IST, Published Date : July 26, 2024/1:33 pm IST

नयी दिल्ली, 26 जुलाई (भाषा) औषधि तथा रसायन क्षेत्र के लिए विशेष इंजीनियरिंग उपकरण बनाने वाली कंपनी स्टैंडर्ड ग्लास लाइनिंग टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिये धन जुटाने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी के समक्ष प्रारंभिक दस्तावेज दाखिल किए हैं।

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के समक्ष दाखिल आईपीओ दस्तावेज के अनुसार, तेलंगाना स्थित कंपनी का आईपीओ 250 करोड़ रुपये के ताजा शेयर और 1.84 करोड़ शेयर की बिक्री पेशकश (ओएफएस) का संयोजन होगा।

कंपनी आईपीओ पूर्व निर्गम में 50 करोड़ रुपये तक जुटाने पर विचार कर सकती है। अगर यह पूरा हो जाता है, तो नए निर्गम का आकार छोटा हो जाएगा।

आईपीओ से हासिल राशि में से कंपनी 130 करोड़ रुपये का इस्तेमाल कर्ज का भुगतान करने और 30 करोड़ रुपये का उपयोग पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी एस2 इंजीनियरिंग इंडस्ट्री में निवेश के लिए करेगी। 20 करोड़ रुपये का इस्तेमाल रणनीतिक निवेश या अधिग्रहण के जरिये वृद्धि करने के लिए किया जाएगा। मशीनरी तथा उपकरणों की खरीद के लिए 10 करोड़ रुपये और इसके अलावा एक हिस्से का इस्तेमाल सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए भी किया जाएगा।

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)