Shloka Ambani Pregnant again Plant Baby Bump While NMACC

दोबारा मां बनने वाली है अंबानी परिवार की बहू, श्लोका अंबानी ने NMACC के दौरान प्लांट किया बेबी बंप

दोबारा मां बनने वाली है अंबानी परिवार की बहू, श्लोका अंबानी ने NMACC के दौरान प्लांट किया बेबी बंप! Shloka Ambani Pregnant again

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 04:16 PM IST, Published Date : April 3, 2023/4:16 pm IST

मुंबईः Shloka Ambani Pregnant again  कहने को तो मुकेश अंबानी हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। लेकिन इन दिनों अपनी कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पार्टी को लेकर पूरा अंबानी परिवार चर्चा में बना हुआ है। वहीं, दूसरी ओर इस इवेंट के दौरान अंबानी परिवार की बहू श्लोका अंबानी की भी जमकर चर्चा हो रही है। पहला तो उनके आउटफिट को लेकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं तो श्लोका की प्रेग्नेंसी को लेकर भी जमकर चर्चा हो रही है।

Read More: अंपायर ने दी ‘नो बॉल’ तो भड़क गया खिलाड़ी, दर्शकों के सामने ही चाकूओं से गोदा 

Shloka Ambani Pregnant again  बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का घर अब खुशियों से भर गया है। एक तरफ तो जहां छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट की सगाई हुई है। वहीं, दूसरी तरफ उनकी बेटी ईशा अंबानी जुड़वा बच्चों का मां बनी हैं। अब एक बड़ी खबर यह आ रही है कि अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका एक बार फिर माता-पिता बनने जा रहे हैं। दोनों को कल्चरल सेंटर की ओपनिंग पार्टी में मीडिया के सामने पोज देते देखा गया, जहां श्लोका मेहता ने एक खूबसूरत साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।

Read More: 5 नक्सली ढेर, दो के सिर पर था 25-25 लाख रुपये का इनाम, यहाँ हुई पुलिस से भीषण मुठभेड़

हाल ही में, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह कपल एक-दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। पृथ्वी अंबानी के बाद अब उनके परिवार में एक और नया मेहमान आने वाला है। दोनों की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दोनों को बहुत-बहुत बधाई।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अंबानी परिवार में एक और नए सदस्य के स्वागत की तैयारी हो रही हैं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘दोनों को बहुत-बहुत बधाई।’

Read More: व्हाट्सएप कॉल कर लड़की ने दिखाई अपनी न्यूड बॉडी, फिर लड़के से करने लगी ऐसी डिमांड, मांग पूरी न होने पर…. 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आकाश अंबानी हरे रंग के कुर्ते में हैं और उनकी पत्नी श्लोका ने एक खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है । अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हेवी ज्वेलरी भी कैरी किया हुआ है। साथ ही मीडिया को पोज देते हुए वह अपना बेबी बंप भी फलॉन्ट करते नजर आ रही हैं। यह कपल एक साथ काफी खुश दिखाई दे रहा है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक