नयी दिल्ली, 16 मई (भाषा) रिलायंस रिटेल ने भारत में ब्रिटिश ऑनलाइन खुदरा विक्रेता एएसओएस के उत्पाद बेचने के लिए साझेदारी की है।
कंपनी ने बृहस्पतिवार को बयान में कहा कि दीर्घकालिक लाइसेंसिंग समझौते के तहत रिलायंस रिटेल भारत में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल पर एएसओएस का विशेष खुदरा भागीदार होगी।
ब्रिटिश फैशन ब्रांड एएसओएस के उत्पाद खास तौर पर युवाओं पर केंद्रित हैं।
बयान के मुताबिक, यह समझौता एएसओएस की पहली देशव्यापी विशिष्ट खुदरा साझेदारी है। इसके पहले रिलायंस रिटेल ने अमेरिकी आभूषण विक्रेता टिफनी एंड कंपनी और फ्रांसीसी लक्जरी ब्रांड बैलेंसियागा जैसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के साथ भी साझेदारी की है।
रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा, ‘‘यह साझेदारी भारत के प्रमुख खुदरा गंतव्य के रूप में हमारी स्थिति की पुष्टि करती है।’’
एएसओएस के मुख्य कार्यपालक अधिकारी जोस एंटोनियो रामोस ने कहा, ‘‘हम रिलायंस रिटेल के साथ मिलकर भारत में ग्राहकों के लिए अपने कुछ फैशन-आधारित ब्रांड लाने को लेकर उत्साहित हैं।’’
भाषा प्रेम प्रेम अजय
अजय
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
सरकार ने चीन पर निर्भरता कम करने के लिए पॉकेट…
9 hours agoसीसीपीए ने ओला को रिफंड के विकल्प, सेवा लेने पर…
9 hours ago