नयी दिल्ली, 19 दिसंबर (भाषा) ओला इलेक्ट्रिक अपनी बिक्री और सर्विस नेटवर्क के विस्तार के लिए अपने केंद्रों की संख्या 25 दिसंबर तक बढ़ाकर लगभग 4,000 आउटलेट करेगी।
ओला इलेक्ट्रिक ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि कंपनी 3,200 से अधिक नए आउटलेट शुरू कर अपने इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के पोर्टफोलियो को महानगरों, दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में उपभोक्ताओं के करीब ला रही है।
इसके लिए कंपनी ने ‘सेविंग वाला स्कूटर’ अभियान भी शुरू किया है, जो ईवी को हर भारतीय घर के करीब लाने की एक कोशिश है।
सर्विस सुविधाओं की भी पेशकश करने वाले ये स्टोर यह सुनिश्चित करेंगे कि ग्राहकों को बिक्री और बिक्री के बाद भी सहायता मिले।
कंपनी ने कहा, “अपने ‘सीधे उपभोक्ता तक’ (डी2सी) मॉडल का लाभ उठाकर, ओला यह सुनिश्चित कर रही है कि ईवी स्वामित्व हर घर के लिए एक वास्तविकता बन जाए, अपनाने की बाधाओं को तोड़ दे और बढ़ती पेट्रोल की कीमतों और दहन ईंधन इंजन (आईसीई) वाले वाहनों के स्वामित्व की उच्च लागत से राहत प्रदान करे।”
ओला ने हाल ही में गिग और एस1 जेड स्कूटर शृंखला की पेशकश कर अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।
भाषा अनुराग प्रेम
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