ओबेरॉय रियल्टी ने ठाणे परियोजना के पेश होने के तीन दिन में 1,348 करोड़ रुपये के मकान बेचे |

ओबेरॉय रियल्टी ने ठाणे परियोजना के पेश होने के तीन दिन में 1,348 करोड़ रुपये के मकान बेचे

ओबेरॉय रियल्टी ने ठाणे परियोजना के पेश होने के तीन दिन में 1,348 करोड़ रुपये के मकान बेचे

:   Modified Date:  October 21, 2024 / 12:01 PM IST, Published Date : October 21, 2024/12:01 pm IST

मुंबई, 21 अक्टूबर (भाषा) रियल एस्टेट कंपनी ओबेरॉय रियल्टी ने मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) के ठाणे में अपनी नई परियोजना के पेश किए जाने के पहले तीन दिन में 1,348 करोड़ रुपये के लक्जरी मकान बेचे हैं।

कंपनी ने 18 अक्टूबर को ‘ओबेरॉय गार्डन सिटी ठाणे’ परियोजना पेश की थी। इस परियोजना का चरणबद्ध तरीके से निर्माण तथा विपणन किया जाएगा।

ओबेरॉय रियल्टी ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया, कंपनी ने ‘‘ पहले तीन दिन में 5.65 लाख वर्ग फुट (कालीन क्षेत्र) के लिए करीब 1,348 करोड़ रुपये का कुल बुकिंग मूल्य दर्ज किया है।’’

करीब 75 एकड़ में फैली इस परियोजना में 30 से अधिक विश्व स्तरीय सुविधाओं वाले मकान, एक पांच सितारा डीलक्स जेडब्ल्यू मैरियट होटल ठाणे गार्डन सिटी और एक ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल शामिल होंगे।

विकास के पहले चरण में पांच आवासीय टावर शामिल होंगे और दो टावर के लिए बुकिंग 18 अक्टूबर 2024 से शुरू हो गई थी।

ओबेरॉय रियल्टी के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक विकास ओबेरॉय ने कहा, ‘‘ ओबेरॉय गार्डन सिटी ठाणे में हमारी नवीनतम परियोजना को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम खुश हैं। हमारे ग्राहकों ने हमारे ब्रांड तथा उत्पाद में जो भरोसा व विश्वास दिखाया है, वह हमें बेहद प्रोत्साहित करता है। यह परियोजना एक समग्र, शानदार जीवन जीने का अनुभव देने के हमारे दृष्टिकोण का प्रतीक है। हमें विश्वास है कि यह ठाणे में विलासिता के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा।’’

ओबेरॉय रियल्टी देश के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर में से एक है। इसने एमएमआर में 49 परियोजनाएं पूरी की हैं।

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)