एमटीएनएल के निदेशक मंडल ने बीएसएनएल के साथ 10 साल के सेवा समझौते को मंजूरी दी |

एमटीएनएल के निदेशक मंडल ने बीएसएनएल के साथ 10 साल के सेवा समझौते को मंजूरी दी

एमटीएनएल के निदेशक मंडल ने बीएसएनएल के साथ 10 साल के सेवा समझौते को मंजूरी दी

:   Modified Date:  August 14, 2024 / 07:14 PM IST, Published Date : August 14, 2024/7:14 pm IST

नयी दिल्ली, 14 अगस्त (भाषा) महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड (एमटीएनएल) के निदेशक मंडल ने भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के साथ 10 वर्ष की अवधि के लिए सेवा समझौते को मंजूरी दे दी है। एमटीएनएल के बोर्ड ने विदेशी अनुषंगी महानगर टेलीफोन (मॉरीशस) में शेयर बिक्री सहित कई अन्य प्रस्तावों को भी मंजूरी दे दी है।

एमटीएनएल ने शेयर बाजार को दी सूचना में कहा कि उसके निदेशक मंडल की बैठक में एमटीएनएल एसटीपीआई आईटी सर्विसेज लिमिटेड या एमएसआईटीएस में एमटीएनएल के शेयरों की बिक्री को भी मंजूरी दे दी है।

कंपनी ने कहा, “निदेशक मंडल ने बीएसएनएल और एमटीएनएल के बीच 10 वर्ष की अवधि के लिए या जब तक इसे छह महीने का नोटिस देकर पहले रद्द नहीं किया जाता है या दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति से बढ़ाया नहीं जाता है, सेवा समझौते में प्रवेश के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। यह समझौता दूरसंचार विभाग / कंपनी मामलों के मंत्रालय द्वारा उक्त सेवा समझौते के अनुमोदन के अधीन है।”

इसने निवेश और लोक परिसंपत्ति प्रबंधन विभाग (डीआईपीएएम) के दिशानिर्देशों और अन्य नियामकीय प्रक्रियाओं के अनुरूप विदेशी पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी महानगर टेलीफोन (मॉरीशस) लिमिटेड या एमटीएमएल में एमटीएनएल के शेयरों की बिक्री से संबंधित प्रस्ताव को भी मंजूरी दे दी है।

भाषा अनुराग अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)