महिंद्रा का शुरुआती चरण में हर महीने दो नए इलेक्ट्रिक ब्रांड की 5,000 इकाइयां बेचने का लक्ष्य |

महिंद्रा का शुरुआती चरण में हर महीने दो नए इलेक्ट्रिक ब्रांड की 5,000 इकाइयां बेचने का लक्ष्य

महिंद्रा का शुरुआती चरण में हर महीने दो नए इलेक्ट्रिक ब्रांड की 5,000 इकाइयां बेचने का लक्ष्य

Edited By :  
Modified Date: January 7, 2025 / 10:15 PM IST
,
Published Date: January 7, 2025 10:15 pm IST

पुणे, सात जनवरी (भाषा) महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने मंगलवार को कहा कि वह शुरुआती चरण में हर महीने अपने दो नए इलेक्ट्रिक मॉडल की 5,000 इकाई बेचने की योजना बना रही है।

मुंबई स्थित वाहन कंपनी ने पिछले साल नवंबर में दो ग्राउंड अप इलेक्ट्रिक मॉडल – बीई6 और एक्सईवी 9ई पेश किए थे। इनकी डिलिवरी इस साल मार्च के आसपास शुरू होने की उम्मीद है।

एमएंडएम के ऑटोमोटिव विभाग के अध्यक्ष विजय नाकरा ने यहां कहा, ‘‘हम तकनीक (ईवी) को आम लोगों तक ले जाना चाहते हैं। हम इन बेहतरीन फीचर्स (दो कारों में) को शुरू में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहते हैं।’’

उन्होंने कहा कि कंपनी विभिन्न स्वामित्व विकल्पों के जरिये लक्जरी और प्रीमियम उत्पादों को अधिक किफायती बनाना चाहती है।

नाकरा ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य शुरुआती चरण में हर महीने बीई6 और एक्सईवी 9ई मॉडल की 5,000 इकाइयां बेचने का है।

कंपनी ने मंगलवार को बीई6 और एक्सईवी 9ई के दो नए संस्करण पेश किए, जिनकी कीमत क्रमशः 26.9 लाख रुपये और 30.5 लाख रुपये है।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers