किआ इंडिया ने सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ‘ग्रेविटी’ संस्करण पेश किए |

किआ इंडिया ने सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ‘ग्रेविटी’ संस्करण पेश किए

किआ इंडिया ने सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ‘ग्रेविटी’ संस्करण पेश किए

:   Modified Date:  September 5, 2024 / 08:43 PM IST, Published Date : September 5, 2024/8:43 pm IST

नयी दिल्ली, पांच सितंबर (भाषा) वाहन विनिर्माता किआ इंडिया ने भारतीय परिचालन के पांच साल पूरे होने पर अपने लोकप्रिय मॉडल सेल्‍टोस, सोनेट और कैरेंस के ‘ग्रेविटी’ संस्करण पेश किए हैं। कंपनी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

किआ इंडिया ने एक बयान में कहा कि उसके ग्रेविटी संस्करण को कई खास खूबियों एवं सुविधाओं से लैस किया गया है। इनमें डैश कैम, बड़ा डिजिटल क्लस्टर, वेंटिलेटेड सीट, बेहतरीन स्पीकर और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक शामिल हैं।

भारतीय बाजार में सबसे तेजी से 10 लाख वाहनों की बिक्री का आंक़ड़ा पार करने वाली कंपनी ने कहा कि उसके अग्रणी मॉडल सेल्टोस के ग्रैविटी संस्करण की शुरुआती कीमत 16,62,900 रुपये रखी गई है।

इसके साथ कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले कॉम्पैक्ट एसयूवी मॉडल सोनेट के ग्रेविटी संस्करण की शुरुआती कीमत 10,49,900 रुपये है। वहीं कैरेंस मॉडल के ग्रैविटी संस्करण की शुरुआती कीमत 12,09,900 रुपये रखी गई है।

किआ इंडिया के मुख्य बिक्री अधिकारी जून्‍सु चो ने कहा, ‘इस खास संस्करण में प्रीमियम विशेषताओं की रणनीतिक शुरूआत से बिक्री को बढ़ाने और हमारे खंड का विस्‍तार करने में निश्चित रूप से मदद मिलेगी।”

किआ इंडिया अक्टूबर महीने में अपने दो वैश्विक उत्पाद ‘वर्ल्ड कार ऑफ द ईयर ईवी9’ और नई ‘कार्निवल’ को पेश करेगी।

भाषा

अनुराग रमण प्रेम

प्रेम

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)