इंडोस्पेस की तमिलनाडु में लॉजिस्टिक्स व वेयरहाउस पार्कों में 4,500 करोड़ रुपये तक का निवेश बढ़ाने की योजना |

इंडोस्पेस की तमिलनाडु में लॉजिस्टिक्स व वेयरहाउस पार्कों में 4,500 करोड़ रुपये तक का निवेश बढ़ाने की योजना

इंडोस्पेस की तमिलनाडु में लॉजिस्टिक्स व वेयरहाउस पार्कों में 4,500 करोड़ रुपये तक का निवेश बढ़ाने की योजना

:   Modified Date:  October 8, 2024 / 11:53 AM IST, Published Date : October 8, 2024/11:53 am IST

मुंबई, आठ अक्टूबर (भाषा) लॉजिस्टिक्स पार्क परिचालक इंडोस्पेस की योजना तमिलनाडु में नए लॉजिस्टिक्स तथा वेयरहाउस पार्कों में 4,500 करोड़ रुपये के निवेश के साथ विनिर्माण क्षेत्र में अपनी उपस्थिति मजबूत करना है।

कंपनी बयान के अनुसार, ‘‘ इंडोस्पेस ने तमिलनाडु में नए लॉजिस्टिक्स और वेयरहाउस पार्कों में अपने निवेश को 4,500 करोड़ रुपये तक बढ़ाने की योजना की घोषणा की है। ये पार्क राज्य में मोटर वाहन और इलेक्ट्रॉनिक जैसे बढ़ते विनिर्माण क्षेत्रों का समर्थन करेंगे।’’

इंडोस्पेस ने कहा, इस निवेश से 8,000 से अधिक नए रोजगार सृजित होने के अलावा आर्थिक वृद्धि में तेजी आने तथा राज्य के पहले से ही विश्वसनीय औद्योगिक बुनियादी ढांचे के और मजबूत होने की उम्मीद है।

इंडोस्पेस ने पिछले साल तमिलनाडु सरकार के साथ राज्य के लॉजिस्टिक्स उद्योग में 2,000 करोड़ रुपये के निवेश के लिए एक प्रारंभिक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।

एवरस्टोन ग्रुप के उपाध्यक्ष (रियल एस्टेट) राजेश जग्गी ने कहा, ‘‘ तमिलनाडु सरकार के साथ हाल ही में हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन सहित हमारे मौजूदा निवेश, वैश्विक विनिर्माण महाशक्ति के रूप में राज्य की क्षमता में हमारे दृढ़ विश्वास को दर्शाती हैं। ’’

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers