एचपीटीडीसी ने हिमाचल प्रदेश के 41 होटलों में किराए पर 20-40 प्रतिशत छूट की पेशकश |

एचपीटीडीसी ने हिमाचल प्रदेश के 41 होटलों में किराए पर 20-40 प्रतिशत छूट की पेशकश

एचपीटीडीसी ने हिमाचल प्रदेश के 41 होटलों में किराए पर 20-40 प्रतिशत छूट की पेशकश

:   Modified Date:  July 2, 2024 / 09:40 PM IST, Published Date : July 2, 2024/9:40 pm IST

शिमला, दो जुलाई (भाषा) हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम (एचपीटीडीसी) ने मंगलवार को मानसून के मौसम के दौरान 15 जुलाई से 13 सितंबर तक राज्य में 41 होटलों के किराये में 20-40 प्रतिशत तक छूट देने की घोषणा की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है।

एचपीटीडीसी के प्रबंध निदेशक राजीव कुमार ने कहा कि मानसून के मौसम के दौरान कम व्यस्तता को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा कि एचपीटीडीसी होटलों के विपणन के लिए सभी प्रयास करने और यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं कि अधिकतम पर्यटक इसका लाभ उठाएं।

हालांकि, होटल स्पीति (काजा), होटल किन्नर कैलाश (कल्पा), सन एंड स्नो कॉटेज (कल्पा), होटल चंद्रभागा (केलांग), होटल शिवालिक (परवाणू), होटल हमीर (हमीरपुर), लेक व्यू (बिलासपुर), होटल बाघल (दारलाघाट), होटल नूरपुर (नूरपुर), होटल बुशहर रीजेंसी (रामपुर), सुकेत (सुंदरनगर) और होटल विलीज पार्क (शिमला) में कोई छूट नहीं दी जाएगी।

मिंजर मेले के दौरान 28 जुलाई से चार अगस्त तक होटल इरावती, चंबा में होटल चंपक और भरमौर में होटल गौरीकुंड में कोई छूट लागू नहीं होगी। इसके अलावा, 17 अगस्त से 15 सितंबर तक मणिमहेश यात्रा के दौरान होटल गौरीकुंड में छूट उपलब्ध नहीं होगी।

पिछले साल मानसून की आपदा ने हिमाचल प्रदेश में कहर बरपाया था और इस दौरान लगभग 550 लोग मारे गए थे।

भाषा राजेश राजेश पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)