नयी दिल्ली, 14 नवंबर (भाषा) होनासा कंज्यूमर लिमिटेड को चालू वित्त वर्ष की सितंबर में समाप्त दूसरी तिमाही में 18.57 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा हुआ है।
होनासा कंज्यूमर लिमिटेड के पास ‘मामाअर्थ’ और ‘द डर्मा’ कंपनी जैसे ब्रांड का स्वामित्व है।
होनासा कंज्यूमर लिमिटेड ने शेयर बाजार को दी सूचना में बताया कि कंपनी को गत वित्त वर्ष 2023-24 की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) में 29.43 करोड़ रुपये का शुद्ध मुनाफा हुआ था।
चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में कंपनी की परिचालन आय 6.9 प्रतिशत घटकर 461.82 करोड़ रुपये रह गई। एक साल पहले समान तिमाही में यह 461.82 करोड़ रुपये थी।
होनासा कंज्यूमर ने अपने तिमाही नतीजों की घोषणा करते हुए कहा, ‘‘ दूसरी तिमाही में राजस्व 6.9 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 462 करोड़ रुपये रहा, जबकि ‘इन्वेंट्री’ सुधार के लिए समायोजित राजस्व 5.7 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 525 करोड़ रुपये रहा।’’
कंपनी के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) वरुण अलघ ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से होनासा कंज्यूमर अपने वितरण मॉडल को अनुकूलतम बनाने के लिए काम कर रही है।
भाषा निहारिका अजय
अजय
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)