यूलर मोटर्स छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में उतरी |

यूलर मोटर्स छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में उतरी

यूलर मोटर्स छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में उतरी

:   Modified Date:  August 27, 2024 / 09:33 PM IST, Published Date : August 27, 2024/9:33 pm IST

मुंबई, 27 अगस्त (भाषा) वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता यूलर मोटर्स ने मंगलवार को छोटे वाणिज्यिक वाहन खंड में उतरने की घोषणा की। कंपनी का इरादा आगामी त्योहारी सत्र के दौरान 1,000 किलोग्राम से अधिक पेलोड वाला पहला चार पहिया वाहन उतारने का है।

कंपनी ने कहा कि उसका नया एससीवी लागत प्रभावी और उच्च प्रदर्शन वाले अंतर-शहर परिवहन समाधान की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया जाएगा।

मौजूदा समय में, इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर क्षेत्र की एक स्थापित खिलाड़ी यूलर मोटर्स ने यह भी कहा कि उसका पहला चारपहिया लंबी ड्राइविंग रेंज, उच्च पेलोड क्षमता और बेहतर तत्काल आधार पर फ्लीट प्रबंधन प्रदान करेगा।

कंपनी ने बयान में कहा, ‘‘यूलर मोटर्स ने छोटे वाणिज्यिक वाहन (एससीवी) खंड में प्रवेश की घोषणा की है, जिसमें उसका पहला चारपहिया वाहन 1,000 से अधिक किलोग्राम पेलोड प्रदान करेगा।’’

यूलर मोटर्स के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सौरव कुमार ने कहा, ‘‘वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहनों को विभिन्न उद्योगों की जरूरतों को पूरा करना चाहिए। हमारा दृष्टिकोण ऐसे वाहन विकसित करने का है जो सभी उद्योग क्षेत्रों में सहज रूप से एकीकृत हो सके।’’

भाषा राजेश राजेश अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)