ईजमाईट्रिप ने देश का पहला ‘मार्केटप्लेस’ स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम पेश किया |

ईजमाईट्रिप ने देश का पहला ‘मार्केटप्लेस’ स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम पेश किया

ईजमाईट्रिप ने देश का पहला ‘मार्केटप्लेस’ स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम पेश किया

:   Modified Date:  September 13, 2024 / 08:06 PM IST, Published Date : September 13, 2024/8:06 pm IST

नयी दिल्ली, 13 सितंबर (भाषा) देश की प्रमुख ऑनलाइन यात्रा प्रौद्योगिकी मंच ईजमाईट्रिप डॉट कॉम ने देश के पहले ‘मार्केटप्लेस’ स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम पेश किया। इसके साथ यह ओएनडीसी नेटवर्क पर यात्रा सेवाएं उपलब्ध कराने और उससे खरीदारी करने वाला पहला ओटीए (ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी) भी बन गयी है। कंपनी ने एक बयान में यह कहा।

ईजमाईट्रिप डॉट कॉम ने शुक्रवार को बयान में कहा कि नया उत्पाद स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम एक ऐसा बाजार है जिसे ओटीए, एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु एवं मझोले उद्यम), यात्रा एजेंट और होमस्टे को अपनी पेशकश- उड़ान, होटल और होमस्टे को ओपन नेटवर्क फॉर डिजिटल कॉमर्स (ओएनडीसी) नेटवर्क पर सूचीबद्ध करने में सक्षम बनाने के लिए तैयार किया गया है। इससे उन्हें एक व्यापक डिजिटल बाजार तक पहुंच मिल सकेगी।

ईजमाईट्रिप का ओएनडीसी से गठजोड़, यात्रा और पर्यटन क्षेत्र की इकाइयों को ओएनडीसी द्वारा प्रदान किए जाने वाले डिजिटल बुनियादी ढांचे का लाभ उठाने की अनुमति देगा। इससे सबसे छोटे सेवा प्रदाताओं को भी व्यापक ग्राहक आधार तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

ईजमाईट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने इस मौके पर कहा, “…स्कैनमाईट्रिप डॉट कॉम को ओएनडीसी नेटवर्क के साथ एकीकृत करके, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि होमस्टे, एमएसएमई से लेकर यात्रा सेवा प्रदाता से जुड़ी हर इकाई को प्रतिस्पर्धी डिजिटल बाजार में कामयाब होने का अवसर मिले।”

ओएनडीसी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी टी कोशी ने कहा, “ईजमाईट्रिप का ओएनडीसी नेटवर्क में शामिल होना, अधिक समावेशी और पारदर्शी यात्रा परिवेश बनाने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण क्षण है।”

भाषा अनुराग रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)