दुर्गापुर हवाई अड्डे को भुवनेश्वर, गुवाहाटी के लिए दो नई उड़ानें मिलीं |

दुर्गापुर हवाई अड्डे को भुवनेश्वर, गुवाहाटी के लिए दो नई उड़ानें मिलीं

दुर्गापुर हवाई अड्डे को भुवनेश्वर, गुवाहाटी के लिए दो नई उड़ानें मिलीं

:   Modified Date:  August 31, 2024 / 08:53 PM IST, Published Date : August 31, 2024/8:53 pm IST

दुर्गापुर, 31 अगस्त (भाषा) पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर हवाई अड्डे को दो नई उड़ानें मिली हैं। ये दो उड़ानें दुर्गापुर को भुवनेश्वर, सिलीगुड़ी के बागडोगरा और गुवाहाटी को जोड़ेंगी।

शनिवार को जारी एक बयान के अनुसार, इंडिगो भुवनेश्वर-दुर्गापुर-बागडोगरा और भुवनेश्वर-दुर्गापुर-गुवाहाटी मार्गों पर दो उड़ानें संचालित करेगी।

भुवनेश्वर-दुर्गापुर-बागडोगरा उड़ान शुक्रवार को शुरू हुई। यह सप्ताह में चार दिन- सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को संचालित होगी।

भुवनेश्वर-दुर्गापुर-गुवाहाटी मार्ग पर शनिवार को उड़ान शुरू हो गई। यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन- मंगलवार, बृहस्पतिवार और शनिवार को संचालित होगी।

बयान के अनुसार, इन मार्गों से यात्रियों के लिए यात्रा सुविधा बढ़ेगी, क्षेत्र की आर्थिक वृद्धि में योगदान मिलेगा तथा पूर्वी भारत में संपर्क मजबूत होगा।

दुर्गापुर हवाई अड्डा के निदेशक कैलाश मंडल ने कहा, “हम इन नई उड़ानों का स्वागत करते हुए उत्साहित हैं, जो निस्संदेह इस क्षेत्र के प्रमुख गंतव्यों में संपर्क को बढ़ावा देंगी।”

पश्चिम बर्धमान जिले के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित दुर्गापुर हवाई अड्डे से दिल्ली, अहमदाबाद, चेन्नई, मुंबई, बेंगलुरु और हैदराबाद के लिए उड़ानें हैं।

भाषा अनुराग पाण्डेय

पाण्डेय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)