डीएस समूह कैच मसाला ब्रांड के विज्ञापन, विपणन पर 125 करोड़ रुपये खर्च करेगा |

डीएस समूह कैच मसाला ब्रांड के विज्ञापन, विपणन पर 125 करोड़ रुपये खर्च करेगा

डीएस समूह कैच मसाला ब्रांड के विज्ञापन, विपणन पर 125 करोड़ रुपये खर्च करेगा

Edited By :  
Modified Date: April 17, 2024 / 03:02 PM IST
,
Published Date: April 17, 2024 3:02 pm IST

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल (भाषा) धर्मपाल सत्यपाल समूह चालू वित्त वर्ष 2024-25 में अपने मुख्य ब्रांड कैच मसालों के विज्ञापन, विपणन, छोटे-मझोले शहरों में वितरण नेटवर्क बढ़ाने पर करीब 125 करोड़ रुपये खर्च करने की योजना बना रहा है। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह बात कही।

घरेलू एफएमसीजी (दैनिक उपयोग की घरेलू वस्तुओं) कंपनी कैच स्पाइसेज 1,000 करोड़ रुपये के ‘क्लब’ में भी शामिल हो गई है।

धर्मपाल सत्यपाल (डीएस) समूह के वाइस चेयरमैन राजीव कुमार ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ हम वृद्धि की राह पर हैं। 2023-24 में हमने नमक और मसालों (कैच स्पाइसेस ब्रांड के तहत) में 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। हम इस श्रेणी को लेकर आशावादी हैं।’’

वित्त वर्ष 2023-24 में डीएस समूह ने विज्ञापन तथा विपणन पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

उन्होंने कहा कि बाजार व वितरण की जरूरतों के आधार पर यह और बढ़ेगा, ‘‘ विज्ञापन, विपणन, वितरण तथा त्वरित वाणिज्य पर इस वित्त वर्ष यह करीब 125 करोड़ रुपये हो सकता है।’’

भाषा निहारिका अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)